रितिका संग रोहित का VIDEO वायरल, चहल ने पूछा- भाभी IPL में ओपनिंग करेंगी क्या?

Yuzvendra Chahal hilarious reaction on Rohit Sharma & wife Ritika's Workout Video | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) 19 सितंबर से दुबई, अबू धाबी और शारजाह में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13 वें संस्करण की शुरुआत करने के लिए तैयार है, जिसमें फाइनल 10 नवंबर को होगा। दुनिया की सबसे बड़ी टी 20 लीग से पहले, आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी अपने खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के साथ पिछले हफ्ते यूएई पहुंची है।

रोहित ने पत्नी संग शेयर की वीडियो-

रोहित ने पत्नी संग शेयर की वीडियो-

अब तक, सभी क्रिकेटर और स्टाफ सदस्य छह-दिवसीय क्वारेंटाइन में रह रहे हैं और अपने-अपने होटल और रिसॉर्ट में COVID-19 परीक्षणों के दौर से गुजर रहे हैं। हालांकि, यह उन्हें अपने होटल के कमरों में वर्कआउट करने से नहीं रोकता है। 25 अगस्त को, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी और अपनी पत्नी रितिका सजदेह की एक वर्कआउट वीडियो साझा की है इंस्टाग्राम पर।

BAI से नाराज हुईं साइना नेहवाल, ओलम्पिक संभावितों में पति पारुपल्ली कश्यप का नाम शामिल नहीं

दुबई में होटल रूम से शेयर किया वर्कआउट

दुबई में होटल रूम से शेयर किया वर्कआउट

वीडियो में, दंपति को अपनी शारीरिक फिटनेस को बनाए रखने के लिए विभिन्न वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। मुंबई इंडियंस एकमात्र ऐसी फ्रैंचाइजी है जिसने खिलाड़ियों को अपने-अपने परिवारों के साथ कैश-रिच लीग के लिए यात्रा करने की अनुमति दी है। रोहित ने वीडियो को कैप्शन दिया, "एक साथ मजबूत"।

परिवार संग क्वारेंटाइन में हैं रोहित-

परिवार संग क्वारेंटाइन में हैं रोहित-

यह वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया क्योंकि इसने सात घंटे से भी कम समय में दो मिलियन व्यूज बटोर लिए। साथ ही, हिटमैन की पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने जोड़ी पर अपने प्यार की बौछार की। हालांकि, जिस टिप्पणी ने ध्यान आकर्षित किया, वह भारतीय क्रिकेटर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लिखी थी।

चहल का कमेंट फिर बटोर गया सुर्खियां-

चहल का कमेंट फिर बटोर गया सुर्खियां-

चहल, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी मजाकिया टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं, ने भारत के सीमित-ओवर के उप-कप्तान पर कटाक्ष किया। प्रशिक्षण वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, चहल ने रोहित से पूछा कि क्या उनकी पत्नी इस बार आगामी टी 20 लीग में उनके साथ ओपनिंग करने जा रही हैं।

भारतीय स्पिनर ने टिप्पणी की, '' भाभी ओपन करने वाली है क्या भैया आपके साथ आईपीएल में? ''

यहां देखें वीडियो-

रोहित और चहल दोनों इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण में दिखाई देंगे जहां चहल विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी के गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करेंगे जबकि रोहित गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करेंगे। चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीम है और इस साल रोहित की कप्तानी में अपना पांचवां खिताब जीतने की उम्मीद कर रही है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, August 26, 2020, 14:54 [IST]
Other articles published on Aug 26, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X