चहल ने जिम का वीडियो शेयर कर गेल को दिया चैलेंज, मिला ऐसा जवाब कि सब चुप

Written By:
Yuzvendra Chahal trolled over his workout in Gym | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने प्रदर्शन को सुधारने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं और इसके लिए वह ना सिर्फ मैदान बल्कि जिम में भी पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जिम के भीतर का एक वीडियो साझा किया है, जिसमे वह वर्कआउट करते हुए देखे जा सकते हैं। दरअसल चहल अपने पतले शरीर के लिए अक्सर ट्रोल होते हैं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने जिम के भीतर वर्कआउट का वीडियो डाला है उसके बाद एक बार फिर से उनका मजाक उनके ही साथी खिलाड़ियों ने उड़ाने की कोशिश की लेकिन इस दौरान जो कमेंट उनके साथी खिलाड़ी और क्रिस गेल ने किया है वह काफी दिलचस्प है।

chahal

चहल ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो साझा किया है उसमे वह डंबल से वर्कआउट करते हुए देखे जा सकते हैं, लेकिन उनके इस वीडियो पर दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज और आरसीबी में चहल के साथी खिलाड़ी रहे तबरेज शमसी ने लिखा कि हे भगवान, ये युजवेंद्र चहल है या क्रिस गेल। शमसी के इस कमेंट पर जवाब देते हुए चहल ने लिखा कि मैं क्रिस गेल से ज्यादा वजन उठाता हूं, ये मेरा वार्मअप सेट है शमसी। यह बातचीत उस वक्त और भी दिलचस्प हो गई जब खुद क्रिस गेल ने इसपर कमेंट किया।

चहल और शमसी के बीच के कमेंट के बाद क्रिस गेल ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे मार डाले। बातचीत और भी दिलचस्प तब हुई जब टीम इंडिया के फील्डिंग कोच ने लिखा कि डंबल कुछ ज्यादा हल्के नजर आ रहे हैं, भारी वजन उठाओ भाई। गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल आरसीबी टीम में शामिल थे और पिछले सीजन में उन्होंने 13 मैच खेले थे, लेकिन इस बार टीम ने उन्हें फिर से रीटेन नहीं किया है। पिछले सीजन में उन्होंने आरसीबी की ओर से कुल 21 विकेट लिए थे। वह आईपीएल में कुल 56 मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने 70 विकेट अपने नाम किए हैं।

Make each day count. Get better everyday #newyear #newgoals

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on Jan 5, 2018 at 11:20pm PST

Story first published: Wednesday, January 10, 2018, 11:16 [IST]
Other articles published on Jan 10, 2018
Please Wait while comments are loading...