'गोरी तेरी आंखें कहें', युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा हैं। चाहे उनकी नई तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब प्रशंसा बटोरती हैं। यह जोड़ी एक बार फिर फैंस के लिए अपनी एक रोमांटिक फोटो लेकर आई है।

चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी धनश्री के साथ एक फोटो अपलोड की है। जिसमें दोनों एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। उनकी यह तस्वीर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री काजोल अभिनीत फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के एक दृश्य की तरह लग रही है। उन्होंने उस दृश्य की तरह ही सरसों के खेत में यह तस्वीर ली है। उन्होंने भी शाहरुख और काजोल की तरह कपड़े पहने हैं।

IPL Auction : स्टीव स्मिथ को मिल सकती है मोटी रकम, 3 टीमें करेंगी खरीदने की कोशिश

इस तस्वीर को साझा करते हुए, चहल ने कैप्शन का उल्लेख किया है 'गोरी तेरी आंखें कहें'। उनकी इस तस्वीर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इसे काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

धनश्री ने हाल ही में क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के साथ एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वह लगातार इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करके प्रशंसकों का मनोरंजन करती है। हिप हॉप में अपने प्रशिक्षण के अलावा, उनके पास 'धनश्री वर्मा' यूट्यूब चैनल नामक एक चैनल है, जिसमें वह अपनी नृत्य अकादमी के वीडियो अपलोड करती हैं। उसके चैनल में 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं। वहीं युजवेंद्र चहल ने अब तक 54 वनडे खेले हैं और 92 विकेट लिए हैं। उन्होंने अपने 45 टी 20 और 99 आईपीएल मैचों में क्रमशः 59 और 121 विकेट लिए हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, February 11, 2021, 13:38 [IST]
Other articles published on Feb 11, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X