'पॉवर ऑफ थ्री': युजवेंद्र चहल ने शेयर की 2019 वर्ल्ड कप की थ्रो-बैक फोटो

नई दिल्ली: भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने शुक्रवार को गेंदबाजी साथी कुलदीप यादव और हरफनमौला हार्दिक पांड्या के साथ एक 'पॉवरफुल' तस्वीर साझा की। ICC क्रिकेट विश्व कप 2019 की तस्वीर में, तीनों भारतीय क्रिकेटरों को एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीर में दायें हाथ के लेग स्पिनर को बीनबैग के ऊपर बैठते हुए हार्दिक का पैर पकड़े देखा जा सकता है।

"द पॉवर ऑफ थ्री," चहल ने पोस्ट को कैप्शन दिया।

ना झाड़ू, ना पोंछा: रोहित शर्मा की पोस्ट पर वायरल हुआ युजवेंद्र चहल का ये कमेंटना झाड़ू, ना पोंछा: रोहित शर्मा की पोस्ट पर वायरल हुआ युजवेंद्र चहल का ये कमेंट

क्रिकेट विश्व कप 2019 में, भारत का निराशाजनक अंत हुआ क्योंकि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल में हराया था। भारत लीग स्टेज में टॉप पर था लेकिन यह विश्व कप स्पिनरों के नाम नहीं रहा। तेज गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया और कुलदीप-चहल की जोड़ी इस महाप्रतियोगिता में अधिक नहीं चल पाई।

'आलू' कहने का नहीं, अजहरुद्दीन की पत्नी का मामला था- वकार ने बताया इंजमाम ने क्यों की हाथापाई'आलू' कहने का नहीं, अजहरुद्दीन की पत्नी का मामला था- वकार ने बताया इंजमाम ने क्यों की हाथापाई

View this post on Instagram

The power of three #powerful💪

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

आईपीएल 2020 सितंबर के अंत में शुरू होता है तो चहल, कुलदीप और हार्दिक क्रमशः रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (आरसीबी), कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और मुंबई इंडियंस के लिए एक्शन में दिखेंगे।

चहल और अन्य सभी शीर्ष भारतीय क्रिकेटरों को कोविद -19 महामारी की वजह से क्रिकेट से दूर रहने और फिटनेस और बुनियादी आउटडोर अभ्यास करने के लिए अपने प्रशिक्षण को सीमित करने के लिए मजबूर किया गया है, उम्मीद है कि जल्द से जल्द क्रिकेट वापसी करेंगे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, July 18, 2020, 13:11 [IST]
Other articles published on Jul 18, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X