मुश्किल दाैर से गुजर रहा है युजवेंद्र का परिवार, धनश्री ने खुद दी जानकारी

Yuzvendra Chahal, wife Dhanashree facing tough times, share her pain| वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। युजवेंद्र चहल हमेशा सोशल मीडिया के जरिए फैंस को हंसाने के लिए वीडियो साझा करते रहते है, लेकिन आज उनका परिवार मुश्किल दाैर से गुजर रहा है। इसकी जानकारी चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दी। दरअसल, चहल के पिता कोरोना वायरस की चपेट में हैं। उनकी माता भी कोरोना संक्रमित हैं। उनके पिता में कोरोना के गंभीर लक्षण हैं जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। धनश्री वर्मा ने शुक्रवार को एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी।

इजरायल के हवाई हमले में गई 13 बच्चों की जान, क्रिकेटरों ने की कड़ी निंदाइजरायल के हवाई हमले में गई 13 बच्चों की जान, क्रिकेटरों ने की कड़ी निंदा

शेयर किया कठिन अनुभव

शेयर किया कठिन अनुभव

उन्होंने कहा कि संक्रमण के लिए चहल की मां का इलाज घर पर किया जा रहा है। धनश्री वर्मा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि पहले उनकी मां और भाई कोरोना की चपेट में आए थे। धनश्री ने कहा कि वह बायो-बबल में आईपीएल में व्यस्त थीं जिस कारण वह अपनी मां व भाई से नहीं मिल पाईं, लेकिन फोन पर उनसे बात होती थी। अब हालांकि वह दोनों ठीक हैं, लेकिन सास-ससुर यानी कि चहल के माता पिता कोरोना की चपेट में आ गए हैं। धनश्री ने प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि पिछले दो महीनों में यह उनके और उनके परिवार के लिए एक कठिन अनुभव रहा है।

'कोच को भी बख्शा नहीं जाना चाहिए', वॉर्नर को कप्तानी से हटाने पर भड़के गावस्कर

कोरोना से चाची को खोया

कोरोना से चाची को खोया

धनश्री ने कहा, "अप्रैल-मई। यह मेरे लिए वास्तव में कठिन और भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहा है। सबसे पहले, मेरी मां और भाई कोरोना पाॅजिटिव आए। मैं आईपीएल बुलबुले में थी और बेहद असहाय महसूस करती थी, लेकिन समय-समय पर मैं अपनी मां और भाई का हाल पूछती थी। दूर रहना वास्तव में मुश्किल है। सौभाग्य से, वे ठीक हो गए हैं। लेकिन मैंने कोविड के कारण अपनी चाची को खो दिया।"

ससुर अस्पताल में भर्ती

ससुर अस्पताल में भर्ती

उन्होंने आगे लिखा, "और अब मेरे सास-ससुर कोरोना की चपेट में आए हैं। मेरे ससुर अस्पताल भर्ती हैं और मेरी सास का घर पर इलाज चल रहा है। मैं अस्पताल में थी और मैंने सबसे बुरा देखा है। मैं ले जा रही हूं। सभी सावधानी बरतें, दोस्तों कृपया घर पर रहें और अपने परिवार की उचित देखभाल करें।"

युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व किया था। टूर्नामेंट को 4 मई को निलंबित कर दिया गया था। आईपीएल के दाैरान धनश्री चहल के साथ बायो-बबल में थी। इंग्लैंड दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम में चहल का नाम नहीं है। चहल अब श्रीलंका दाैरे पर नजर आ सकते हैं।

भारत कोविड -19 संक्रमण की दूसरी लहर से बुरी तरह प्रभावित हुआ है। पिछले 24 घंटों में दैनिक मृत्यु दर में 4,120 की मामूली गिरावट देखी गई, जबकि देश में वर्तमान में कुल मामलों की संख्या 2,37,03,665 है, और 2,58,317 लोगों की जान गई है। बुधवार को, भारत के पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह ने अपने पिता को कोविड -19 के कारण खो दिया। लेग स्पिनर पीयूष चावला और युवा अनकैप्ड तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने भी इस महीने की शुरुआत में संक्रमण से अपने पिता को खो दिया था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, May 13, 2021, 16:28 [IST]
Other articles published on May 13, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X