फटे हुए जूतों को लेकर किया ट्वीट जिम्बाब्वे के खिलाड़ी पर पड़ सकता है भारी, अब मिल सकती है सजा

Ryan Burl
Photo Credit: Twitter
Zimbabwe cricketer Ryan Burl could face punishment over his sponsor-seeking tweet| वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रेयान बर्ल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरने का काम किया लेकिन अब यही चीज उन्हें मुसीबत में फंसाती हुई नजर आ रही है। जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रेयान बर्ल ने कुछ दिन पहले अपने फटे हुए जूतों की फोटो डालकर टीम के लिये शू स्पॉन्सर की मांग की थी। वहीं बर्ल की इस अपील के बाद जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के लिये जूतों की कंपनी प्यूमा ने पूरी टीम के लिये नये जूते भिजवाने का काम किया। हालांकि अब रेयान बर्ल का यह ट्वीट उनके लिये परेशानियों का सबब बनता नजर आ रहा है।

जिम्बाब्वे के स्पोर्टस पत्रकार एडम थियो के अनुसार जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड के कुछ लोग बर्ल के इस ट्वीट से नाराज हैं। थियो ने इसको लेकर एक ट्वीट किया और लिखा,'जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड से मिली जानकारी के अनुसार कुछ ऐसे लोग हैं जो रेयान से नाराज हैं और उनका मानना है कि उनके ट्वीट के चलते बोर्ड की इमेज खराब हुई है।'

और पढ़ें: राजस्थान-दिल्ली को लगा बड़ा झटका, IPL 2021 के बचे हुए मैचों में भाग नहीं लेंगे इंग्लैंड के प्लेयर्स

गौरतलब है कि जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड काफी समय से वित्तीय समस्या से जूझ रहा है और कोरोना वायरस के बाद यह संकट गहरा हो गया है। कई बार रिपोर्ट आई है कि जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड अपने प्लेयर्स की फीस देने में नाकाम रहा है और खिलाड़ी मैच खेलने के दौरान आम होटल में ठहरते हुए अपने निजी वाहनों या सार्वजनिक साधनों का इस्तेमाल कर स्टेडियम पहुंचते हैं।

आपको बता दें कि रेयान बर्ल ने जो ट्वीट किया था उसमें उन्होंने फटे हुए जूतों की फोटो डाली थी और कहा था कि काश कोई स्पॉन्सर मिल जाता जिसके चलते हमें मैच के बाद जूतों को चिपकाने की जरूरत नहीं पड़ती।

और पढ़ें: वसीम जाफर से परेशान हुए माइकल वॉन, सोशल मीडिया पर करना चाहते हैं ब्लॉक, जानें क्या कहा

बर्ल ने जिम्बाब्वे के लिये 3 टेस्ट, 18 वनडे और 25 टी20 मैचों में शिरकत की है, ऐसे में अगर बोर्ड की तरफ से कोई कार्रवाई होती है तो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण कहा जायेगा।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, May 27, 2021, 21:53 [IST]
Other articles published on May 27, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X