ISL-7 : बेंगलुरु के खिलाफ अपना भाग्य बदलना चाहेगा ओडिशा

गोवा : पांच मैचों के बाद भी जीत के लिए तरस रही ओडिशा एफसी (Odisha FC) गुरुवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (ISL) के सातवें सीजन के अपने छठे मैच में अपना भाग्य बदलना चाहेगी। ओडिशा को बोमबोलिम के जीएमसी स्टेडियम में पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी (Bengaluru FC) के खिलाफ मुकाबले में उतरना है। ओडिशा के खाते में पिछले पांच मैचों से केवल एक ही अंक है। टीम ने अब तक केवल दो ही गोल किए हैं और दोनों गोल उसने जमशेदपुर एफसी के खिलाफ किए हैं। अब उसके सामने एक ऐसी टीम खड़ी है, जो इस इस सीजन में अब तक अजेय चल रही है।

कोच बॉक्सटर की टीम ने अब तक 2.4 शॉट ही टारगेट पर लगाई है और कोच चाहते हैं कि उनकी टीम और अधिक आक्रमण करे। बॉक्सटर ने कहा, '' हमें निश्चित रूप से बॉल पजेशन के साथ आक्रमण करने में बेहतर होना चाहिए। अगर हम लय हासिल करते हैं और प्रतिद्वंद्वी को इससे दूर रखते हैं तो हमें इससे मदद मिलेगी।'' ओडिशा का डिफेंस काम नहीं कर रहा है और टीम अब तक सात गोल खा चुकी है। इनमें से उसने चार गोल उसने सेट पीस (3 पेनाल्टी पर और एक फ्रीकिक पर) से खाए हैं। टीम को लगभग प्रत्येक मैच में गोल खाना पड़ा है।

आपके पास भी है करोड़ों की लॉटरी जीतने का मौका, जानिए तरीकाआपके पास भी है करोड़ों की लॉटरी जीतने का मौका, जानिए तरीका

दूसरी तरफ, बेंगलुरु ने सेट पीस से कई गोल किए हैं। टीम ने अपने पिछले मैच में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ चार गोल दागे थे। बेंगलुरु के कोच कार्लेस कुआड्रार्ट चाहेंगे कि उनकी टीम वहीं से शुरुआत करे, जहां उन्होंने करेला के खिलाफ छोड़ा था। कुआड्रार्ट ने कहा, '' मैं अपने खिलाड़ियों को जानता हूं, कोई शालीनता नहीं है। वे प्रतिस्पर्धी हैं और निश्चित रूप से वे तीन अंक प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। हम कभी भी आईएसएल में किसी भी टीम के खिलाफ शालीन नहीं होते क्योंकि हम जानते हैं कि लीग में कोई भी टीम किसी भी टीम को हरा सकती है।'' उन्होंने कहा, '' निश्चित रूप से, ओडिशा जैसी टीमें बहुत खतरनाक हैं। हम सभी इसके प्रति सचेत हैं। हम जानते हैं कि वे अंक के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन यह अब तक नहीं हुआ है।''

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
इंडियन सुपर लीग भविष्यवाणियों
VS

Story first published: Wednesday, December 16, 2020, 17:46 [IST]
Other articles published on Dec 16, 2020
+ अधिक
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X