ISL: सीजन में मजबूत बोली के लिए ईस्ट बंगाल को आखिरकार मिला निवेशक

कोलकाता: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और घटनाओं के एक नाटकीय मोड़ में, ईस्ट बंगाल क्लब ने एक नए निवेशक के साथ एक टाई-अप में प्रवेश किया, और इस प्रकार इंडियन सुपर लीग के सातवें संस्करण में क्लब के प्रवेश के लिए रास्ते को साफ कर दिया और क्लब के शताब्दी वर्ष में हजारों प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान ला दी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी - जिन्होंने सीमेंट निर्माता श्री सीमेंट के साथ क्लब की साझेदारी को सफल बनाने में पर्दे के पीछे की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई - ने बुधवार को घोषणा करते हुए कहा कि क्लब पर अनिश्चितता के बादल जो मंडरा रहे हैं, अब साफ हो गए हैं। "

बनर्जी ने संवाददाताओं से कहा, "कई देश फुटबॉल के लिए प्रसिद्ध हैं। लेकिन यहां खेल बंगाल के बिना अधूरा है। जैसा कि उन पर अनिश्चितता के बादल छट गए हैं। इससे पूर्वी बंगाल को एक नया दिन देखने का मौका मिलेगा।"

IPL 2020 में कोरोना मामलों की संख्या हुई 14, BCCI मेडिकल टीम का सदस्य भी चपेट मेंIPL 2020 में कोरोना मामलों की संख्या हुई 14, BCCI मेडिकल टीम का सदस्य भी चपेट में

"हम यहां क्यों मौजूद हैं? क्योंकि मोहन बागान, पूर्वी बंगाल और मोहम्मडन स्पोर्टिंग हमें अच्छा संकेत देते हैं और हम उनके बारे में खुश महसूस करते हैं। हम चाहते हैं कि बंगाल खेल, संस्कृतियों और अन्य सभी पहलुओं में अच्छा हो। फुटबॉल का गौरव, बंगाल का गौरव भी। और बंगाल देश को रास्ता दिखाता है क्योंकि बंगाल देश का गौरव है।

यहां आपको बता दें कि प्रायोजक / निवेशक और मताधिकार शुल्क का आश्वासन ISL के 'इनविटेशन टू बिड (ITB)' के मानदंड के दो मूल भाग हैं, जहां सभी बोली लगाने वाली पार्टियों को संतुष्टी की आवश्यकता होती है। अब हल किए गए इन दो मुद्दों के साथ, ईस्ट बंगाल अब आईएसएल आयोजकों एफएसडीएल से बोली के टेंडर की उम्मीद करेगा, जिससे क्लब के लीग में भाग लेने का मार्ग प्रशस्त होगा।

मुख्यमंत्री ने बताया, "समस्या को हल होने से बड़ा कुछ भी नहीं हो सकता। उम्मीद है कि पूर्वी बंगाल के प्रशंसकों को अब यह जानने में मदद मिलेगी कि टीम आईएसएल में खेल पाएगी। बेशक, आपको औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी।" क्लब के अधिकारी और निवेशक के प्रतिनिधि से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
भविष्यवाणियों
VS

Story first published: Thursday, September 3, 2020, 12:09 [IST]
Other articles published on Sep 3, 2020
+ अधिक
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X