'क्रिस्टियानों रोनाल्डो मैदान पर शानदार खिलाड़ी, जरूरी नहीं असली जिंदगी में भी ऐसे हों'

नई दिल्ली: अमेरिका की फुटबॉल खिलाड़ी एलेक्स मार्गन को फीफा की बेस्ट महिला खिलाड़ी अवॉर्ड के लिए नोमिनेट किया गया है। इस अवॉर्ड की घोषणा मिलान मे होगी। यही पर दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी पुरुष कैटेगरी में इस अवॉर्ड को हासिल करने के लिए अपनी किस्मत आजमाएंगे।

महिला विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रह चुकी मार्गन ने एक साल पहले रोनाल्डो के लिए एक ट्वीट किया था। दरअसल तब रोनाल्डो की तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया गया था जिसमें लिखा था- 'रोनाल्डो खेल में भ्रष्टाचार के आइकन हैं।' इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए मॉर्गन ने लिखा था- अब, ये महान पत्रिकारिता है।'

INDvsSA: टी20 सीरीज के लिए धर्मशाला पहुंची दक्षिण अफ्रीकी टीम, VIDEO

यह उस समय की बात है कि जब रोनाल्डो के ऊपर एक महिला के साथ कथित रेप केस चल रहा था जो अंत में आखिरकार साबित नहीं हो सका और इस मामले से रोनाल्डो को बरी कर दिया गया। मॉर्गन ने अब उस ट्वीट के बाद रोनाल्डो के साथ अपने ताल्लुकात के बारे में बात की है।

अब रोनाल्डो के साथ होने वाली मुलाकात के बारे में बात करते हुए मॉर्गन ने बताया है कि उनका नजरिया अब भी बदला नहीं है लेकिन वे रोनाल्डो के साथ ऐसे ही मिलेंगी जैसे की उस समय मौजूद अन्य लोगों से।

उन्होंने रोनाल्डो के रेप केस के बारे में बात करते हुए कहा, 'जब आप इस केस को देखते हैं तो मुझे लगता है कि काफी सुबूत मौजूद है और मेरा मानना है कि अंत में पैसे के चलते ये बातें दबा दी जाती हैं। चार्ज हटा दिए गए ताकी वह (रोनाल्डो) खेलना जारी रख सके। मुझे नहीं लगता है कि आज के वातावरण में काफी समय महिलाओं को बोलने दिया जाता है, और ये महत्वपूर्ण है कि ऐसी महिलाओं को सपोर्ट किया जाए।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि वे रोनाल्डो को बेस्ट फुटबॉलर में से एक नहीं मानती हैं। लेकिन रोनाल्डो मैदान पर जो करते हैं उससे ये कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मैं मैदान के बाहर किस तरह के इंसान हैं और किस तरह के काम करते हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Tuesday, September 10, 2019, 14:35 [IST]
Other articles published on Sep 10, 2019
+ अधिक
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X