घायल क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फिजियो के फोन से देखी अपनी चोट, सोशल मीडिया पर फैन्स ने कर दिया ट्रो

Posted By:

नई दिल्ली। जाने-माने फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक मैच के दौरान लहुलूहान हो गए। रविवार को ला लीगा के रियल मैड्रिक और डिपोर्टिवो ला कोरुमा के बीच खेले गए मैच में रोनाल्डो बुरी तरह से घायल हो गए। एक गोल के दौरान रोनाल्ड को डिपोर्टिवो के डिफेंडर फेबियन शर का जूता लग गया, जिसकी वजह से उनके बाई आंखे के पास कट लग गया और वो लहुलूहान हो गए। उनके चेहरे से खून निकलने लगा।

Twitterati trolls Cristiano Ronaldo for using physio’s phone to assess injury

फौरन रोनाल्डो के पास चिकित्सक पहुंचे। उन्होंने मैदान से बाहर जाते हुए चिकित्सक से उनका फोन मांगा और उसमें अपने जख्म देखने लगे। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर लिया गया। आपको बता दें कि पिछले तीन मैचों से कुछ खास नहीं कमाल नहीं दिखा सकने वाले रोनाल्डो ने इस मैच में दो गोल दागे। इस मैंच में रियल मैड्रिड ने 7-1 से जीत लिया। लेकिन जख्मी रोनाल्डो सोशल मीडिया पर ट्रोल के शिकार हो गए। एक यूजर ने रोनाल्डो का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि हे भगवान, वह मैदान पर कैसे दिखते हैं, यह जानने के लिए आईने इस्तेमाल करते हैं।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि रियल मैड्रिड के चिकित्सक रोनाल्डो के सेल्फी गेम को देखकर ऑ... करते हुए। एक यूजर ने लिखा कि रोनाल्डो ने खेल को शर्मिंदा किया हैं।

Story first published: Monday, January 22, 2018, 17:47 [IST]
Other articles published on Jan 22, 2018
+ अधिक
POLLS

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट