VIDEO : जब इस खूबसूरत महिला एंकर को देख दर्शक हुए बेकाबू, बोले- उतार दो कपड़े

नई दिल्ली। स्पोर्ट्स में कई महिला एंकर्स अपनी खूबसूरती व हाॅट अदाओं के कारण दुनियाभर में चर्चित हैं। मैच शुरू होने से पहले और बाद का हाल ज्यादातर महिला एंकर्स द्वारा ही दर्शकों तक पहुंचाया जाता है। खासकर सबसे पाॅपुलर खेल फुटबाॅल में। पिछले साल अक्तूबर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक फुटबाॅल मैच के दाैरान महिला एंकर को दर्शकों द्वारा अभद्र टिप्पणी का शिकार होना पड़ा।

VIDEO : गुस्साए फुटबाॅलर ने भारतीय रेफरी की आंख पर मारा मुक्का, निकलने लगा खून

बेकाबू हो गए थे दर्शक

बेकाबू हो गए थे दर्शक

दरअसल, इटली में नेपोली और ब्रेशिया के बीच एक मैच खेला गया था। इस दाैरान हाॅट महिला एंकर डायल्टा लियोटा मैच शुरू करवाने के बाद वापस पवेलियन की ओर लाैट रहीं थी कि तभी अचानक उन्हें देख स्टेडियम में बैठे दर्शक बेकाबू हो गए। दर्शकों ने चिल्लाते हुए लियोटा को सारे कपड़े उतारने को कहा। लगातार ऐसी टिप्पणी सुनने के बाद भी लियोटा ने गुस्से में रिएक्शन नहीं दिया।

दिया ये रिएक्शन

दिया ये रिएक्शन

डायल्टा दर्शकों की डिमांग सुनने पर मुस्कुराती हुईं नजर आईं थीं। हालांकि उन्होंने उनकी डिमांग को सबके सामने ठुकरा भी दिया। डायल्टा ने जाते-जाते हाथ उठाया फिर अंगूठा नीचे करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी। लेकिन बावजूद इसके स्टेडियम "Open the Dress get your t*** out" शब्दों के साथ गूंजरा रहा।

काैन है डायल्टा

28 साल की डायल्टा बेहद पाॅपुलर स्पोर्ट्स महिला एंकर हैं, जो सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर इनके फोलोवर्स की संख्या 6.9 मिलियन से भी ज्यादा है। एंकर बनने के 11 साल पहले डायल्टा को मिस इटली साैंदर्य प्रतियोगिता में 'मिस एलिगैंट' का खिताब भी मिला था। उन्होंने 2015 में रोम की लुइस यूनिवर्सिटी से स्नातक की डिग्री की है। ये उस दाैरान चर्चा में आई थी जब उन्होंने हाल ही में अपनी सगाई तोड़ी थी।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: football anchor diletta leotta
Story first published: Thursday, August 13, 2020, 13:49 [IST]
Other articles published on Aug 13, 2020
+ अधिक
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X