अनुशासनात्मक कार्रवाई से बच सकते हैं भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश

भुवनेश्वर। भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश एक फुटबॉल मैच खेलने के मामले में अनुशासनात्मक कार्रवाई से बच सकते हैं। बता दें कि श्रीजेश ने यह एक चैरिटी फुटबॉल मैच खेला था। श्रीजेश के साथ इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने भी खेला था। श्रीजेश के मैच खेलने की बड़ी आलोचना हुई थी। श्रीजेश भारतीय हॉकी टीम के नियमित कप्तान हैं और फिलहाल चोट के कारण अजलान शाह कप के बाद से ही राष्ट्रीय टीम के बाहर हैं।

अनुशासनात्मक कार्रवाई से बच सकते हैं भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश

मिली जानकारी के अनुसार श्रीजेश ने फैसला किया था कि इसी साल अक्‍टूबर में मुंबई में होने वाला 'सेलीब्रिटी क्लासिको' में खेलेंगे। इस मैच में देश के बड़े खेल सितारे और बॉलीवुड सितारे भी शामिल थे। श्रीजेश इस दौरान थे तो ब्रेक पर लेकिन उनके खिलाफ यह हो गया कि वो चोट के कारण अजलान शाह कप के बाद से ही राष्ट्रीय टीम के बाहर थे। खबरें थी कि टीम मैनेजमेंट को भी श्रीजेश का फुटबॉल मैच खेलना पसंद नहीं आया। हालांकि वो किसी भी तरह की अनुशासनात्मक कार्रवाई से बच सकते हैं क्योंकि फिलहाल ऐसी कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई है।

समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (PTI) से हॉकी इंडिया की मुख्य कार्यकारी एलिना नोरमैन जो अनुशासनात्मक समिति की सदस्य भी हैं, उन्होंने कहा कि हां, हमने भी देखाा की अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। फिलहामल हम हॉकी विश्व हॉकी लीग में व्यस्त हैं। अनुशासन समिति बैठक बुलाई गई है।

Story first published: Sunday, December 3, 2017, 20:30 [IST]
Other articles published on Dec 3, 2017
Please Wait while comments are loading...