PKL 2019: मेजबान पुनेरी पल्टन ने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को दी मात

नई दिल्ली: सचिन तंवर का एक और सुपर शो तब देखने को मिला जब उन्होंने दूसरा लगातार सुपर -10 का स्कोर बनाया, लेकिन यह शानदार रेडर अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सका और गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स को प्रो कबड्डी लीग सीजन 7 में पुनेरी पल्टन के खिलाफ मुकाबले में जीत नहीं मिल सकी।

पल्टन ने इस सीजन में घर पर अपना पहला मैच खेलते हुए 43-33 से जीत दर्ज की। मैच के पहले 20 मिनट में शांत होने के बाद, दूसरे हॉफ में फॉर्च्यूनजायंट्स ने जोरदार वापसी की। सचिन ने कुछ बेहतरीन रेड पॉइंट के साथ नेतृत्व किया।

जायंट्स के स्टार रेडर ने पुनेरी पल्टन को कुछ चिंतित क्षण दिए जब उन्होंने गिरीश एर्नाक और कप्तान सुरजीत सिंह को रेड मारते हुए अपनी गति और चपलता से आउट कर दिया। इसने जाइंट्स को पल्टन पर ऑल आउट करने में भी मदद की।

हरियाणा स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के पहले चांसलर होंगे कपिल देव

सचिन मैच के अंतिम मिनट में सुपर -10 भी लगाने में कामयाब रहे, जब एर्नाक टखने की पकड़ में असफल रहे। जबकि रोहित गुलिया, जिन्होंने एक विकल्प के रूप में बेंच की शुरुआत की, ने मूल्यवान 7 अंकों का योगदान दिया।

फॉर्च्यून जायंट्स के लिए दुर्भाग्य से घरेलू टीम के अनुभवी खिलाड़ी नितिन तोमर अपने फॉर्म में लौट आए और सीजन का पहला सुपर -10 बनाया। मनजीत सिंह ने भी अपनी टीम के टैली में 7 अंक जोड़े।

गुजरात टीम के डिफेंस ने एक बार फिर निराश किया और गलतियों के लिए दोषी थी। परवेश भैंसवाल तीन अंकों के साथ टॉप डिफेंडर थे।

इससे पहले, पहली हॉफ फॉर्च्यून जायंट्स के लिए पूरी तरह से खराब साबित हुआ। उन्होंने पहले दस मिनट में ऑल आउट मिला और हाफ़टाइम पर केवल एक खिलाड़ी को बेंच पर छोड़ दिया गया क्योंकि पुणे 24-10 से आगे था।

गुजरात फार्च्यूनजायंट्स रविवार को दबंग दिल्ली से खेलेंगे, जबकि पुनेरी पल्टन रविवार को पटना पाइरेट्स की मेजबानी करेगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, September 14, 2019, 22:40 [IST]
Other articles published on Sep 14, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X