गेंदबाजी के बाद अब इस रोल में दिखेंगे आशीष नेहरा!

Posted By:

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मेंटर हो सकते हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ दिल्ली में हुए टी20 मैच के बाद नेहरा ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वहीं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद नेहरा ने ये भी कह दिया था कि वो अब आईपीएल में भी नहीं खेलेंगे। उन्होंने कहा था कि काफी सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं आईपीएल खेलना क्यों छोड़ रहा हूं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि जब में दिन-रात ट्रेनिंग करता हूं तो सिर्फ भारतीय टीम की तरफ से खेलने के लिए ट्रेनिंग करता हूं।

गेंदबाजी के बाद अब इस रोल में दिखेंगे आशीष नेहरा!

नेहरा ने कहा था कि 1 नवंबर को जब मैं संन्यास लूंगा तो आईपीएल में 5 महीने और बचेंगे और मैं आराम से उसमें खेल सकता हूं। यहां तक कि मैं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट भी एक साल और खेल सकता हूं। लेकिन अब मैंने फैसला कर लिया है कि मैं आगे नहीं खेलुंगा और ये मेरा आखिरी फैसला है। अब मैं आईपीएल में भी नहीं खेलुंगा। गौरतलब है 2017 के आईपीएल सीजन में नेहरा सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे। वहीं ये पहली बार है जब उनके किसी आईपीएल टीम से मेंटर के रुप में जुड़ने की खबर आ रही है।

एलन डोनल्ड के गेंदबाजी कोच का पद छोड़ने के बाद ये जगह खाली है। ऐसे में आशीष नेहरा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम से गेंदबाजी कोच के तौर पर भी जुड़ सकते हैं। कहा जा रहा है कि नेहरा ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों को इस बारे में बताया है और जहीर खान की शादी की पार्टी में भी इस बात को लेकर चर्चा हुई थी। हालांकि इसकी अभी तक अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

जायरा वसीम छेड़छाड़: मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

Story first published: Monday, December 11, 2017, 0:41 [IST]
Other articles published on Dec 11, 2017

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट