दिल्ली: एथलीट पालेंद्र चौधरी ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव

नई दिल्ली। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम स्थित एथलीट एकेडमी में एथलीट पालेंद्र चौधरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि 18 साल के धावक परविंदर चौधरी ने हॉस्टल के कमरे में सीलिंग के पंखे से लटक कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। वहीं,इस मामले को लेकर स्पोर्टस अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारी ने बताया कि कल सुबह फोन पर उसका पिता के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उसकी बहन भी बात करने के लिए आई। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

बता दें कि हादसे के बाबत मंगलवार शाम 6ः30 बजे दिल्ली पुलिस के पास सूचना दी गई थी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इस घटना से हॉस्टल में रह रहे छात्रों में शोक की लहर दौड़ गई है। परविंदर के ऐसा करने से साथी खिलाड़ियों को काफी धक्का लगा है।

पालेंद्र के पिता का कहना है कि पालेंद्र ने उन्हें कॉल किया था और कुछ पैसों की मांग की थी। मैंने पैसे देने के लिए हां भी कहा था। बाद में क्या हुआ और किन कारणों से पालेंद्र ने ऐसा कदम उठाया यह पता नहीं। पालेंद्र के पिता का कहना है कि स्टेडियम के लोगों से उन्हें किसी प्रकार की शिकायत नहीं हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: suicide athelete
Story first published: Wednesday, November 14, 2018, 10:11 [IST]
Other articles published on Nov 14, 2018

Latest Videos

    + More
    POLLS
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Yes No
    Settings X