MMA लाइसेंस के लिए अप्लाई करेंगे फ्लॉयड मेवेदर, वजह है बेहद खास

Posted By:
MMA लाइसेंस के लिए अप्लाई करेंगे फ्लॉयड मेवेदर, वजह है बेहद खास

नई दिल्ली। अमेरिकी दिग्गज बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर जल्द ही मिक्स मार्शल आर्ट्स (MMA) लाइसेंस के लिए अप्लाई करने वाले हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये अमेरिकी दिग्गज जल्द यूएफसी में स्विच हो सकता है।

बता दें कि पिछले साल अगस्त में मेवेदर ने मिक्स मार्शल आर्ट्स चैंपियन कॉनर मैकग्रेगर को मुक्केबाजी रिंग में 10वें राउंड में हराकर अपना 50-0 का रिकॉर्ड बनाया था। ऐसा लग रहा है कि मुक्केबाजी से रिटायरमेंट लेने के बाद अब मेवेदर मैकग्रेगोर के कदम को उल्टा बनाने और मिक्स मार्शल आर्ट्स में अपने हाथ आजमाने की कोशिश करना चाहते हैं।

पिछले हफ्ते, मेवेदर ने पुष्टि की थी कि वह यूएफसी वेल्टरवेट चैंपियन टायरन वुडली के साथ एमएमए ट्रेनिंग शुरू करेंगे। जबकि उन्होंने पहले सोशल मीडिया पर मैकग्रेगर के साथ एक संभावित फाइट का इशारा भी किया था। मेवेदर ने टीएमजेड से बात करते हुए कहा कि उन्होंने अभी तक एमएमए लाइसेंस के लिए अप्लाई नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि "सभी में समय लगता है।" मेवेदर ने कहा कि "हां, हम एमएमए लाइसेंस के लिए अप्लाई करने जा रहे हैं। उम्मीद है हम फाइट करेंगे। हालांकि इसमें समय लगेगा शायद इसमें 6 से 8 महीने का समय लग जाए। हालांकि हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सबकुछ ठीक से किया गया है और सब कुछ सही तरीके से किया गया है।"

Story first published: Tuesday, March 20, 2018, 10:23 [IST]
Other articles published on Mar 20, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट