मैंने स्‍वार्थी क्रिकेटर नहीं हूं: गौतम गंभीर

Posted By:
I still have the hunger to perform: Gautam Gambhir
नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज गौतम गंभीर का कहना है कि वह स्‍वार्थी क्रिकेटर नहीं हैं जो कि सिर्फ टीम में वापसी करने के लिए शार्टकट ढूंढता है। गौतम ने बताया कि अगर में फ्लैट विकेट पर खेल रहा होता तो अब तक आठ- नौ सौ रन बना चुका होता, मैं टीम में वापसी के लिए नहीं बल्कि अच्‍छा प्रदर्शन करने के लिए खेलता हूं।

गौर हो कि न्‍यूजीलैंड जाने वाली टीम इंडिया में गौतम गंभीर को शामिल नहीं किया गया है, जिस पर गौतम ने कहा कि वह निराश नहीं हैं बल्कि उन्‍हें विश्‍वास है कि वह जल्‍द ही एक दिन टीम में वापसी करेंगे। गौतम इंग्‍लैंड और आस्‍ट्रेलिया में सीरीज जीतने के लिए 'ग्रीन टॉप' विकेट पर बल्‍लेबाजी कर रहे हैं।

गौतम गंभीर ने अभी रौशनारा के 'ग्रीन टॉप' विकेट पर 153 रनों की शानदार पारी खेली थी। जिसके बाद ही दक्षिण अफ्रीका जाने वाली टीम की घोषणा की गई थी लेकिन वह टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके। इस रणजी सीजन में उन्‍होने 578 रन बनाये हैं।

गौतम गंभीर ने 54 टेस्‍ट मैचों में 4,021 रन बनाये हैं। जिसमें उन्‍होने 21 अर्द्धशतक और 9 शतक लगाये हैं। व‍हीं वनडे के 147 मुकाबलों में गंभीर ने 11 शतक और 34 अर्द्धशतकों समेत 5,238 रन बनाये। गौतम का कहना है कि उनमें अब भी बेहतर प्रदर्शन करने का माद्दा है और रनों की भूख कायम है।

Story first published: Monday, January 6, 2014, 16:06 [IST]
Other articles published on Jan 6, 2014
Please Wait while comments are loading...