नहीं थम रहा विवाद, मनिका बत्रा ने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

नई दिल्ली। भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) और भारतीय टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा के बीच आपसी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। अब मनिका बत्रा ने 28 सितंबर से दोहा में शुरू होने वाली एशियाई चैंपियनशिप के लिए टीटीएफआई के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है। टीटीएफआई ने इस कारण का हवाला दिया कि मनिका ने राष्ट्रीय टीटी शिविर में भाग नहीं लिया था और इसलिए वह एशियाई चैंपियनशिप में नहीं खेल सकतीं।

मनिका ने सोनीपत में शिविर में भाग लेने में असमर्थता व्यक्त की थी क्योंकि वह पुणे में अपने निजी कोच के साथ अभ्यास करने में व्यस्त थी। विश्व में 56वें ​​स्थान पर रहीं मनिका का पिछले कुछ महीनों से महासंघ के साथ टकराव चल रहा है। रॉय के खिलाफ मैच फिक्सिंग के उनके आरोप ने टीटीएफआई को पांच सदस्यीय जांच पैनल बनाने के लिए प्रेरित किया। मनिका ने अपने राष्ट्रीय कोच सौम्यदीप रॉय के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें मार्च में ओलंपिक क्वालीफायर के दौरान एक मैच फिक्स करने के लिए कहा था और यही मुख्य कारण था कि उन्होंने टोक्यो खेलों में उनकी मदद से मना कर दिया था। .

यह भी पढ़ें- ...तो इस कारण नहीं खेल पाए रोहित शर्मा, कोच जयवर्धने ने बताई वजह

टीटीएफआई के कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए, मनिका ने दृढ़ता से इनकार किया कि उन्होंने रॉय की मदद से इनकार करके खेल को बदनाम किया। टीटीएफआई के सूत्रों के अनुसार, दुनिया की 56वें ​​नंबर की खिलाड़ी मनिका ने कहा कि वह अपने मैच पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पातीं, अगर कोई उन्हें मैच फिक्सिंग में शामिल होने के लिए कहता है, तो वह उनके साथ बैठती हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 19 - October 26 2021, 07:30 PM
पाकिस्तान
न्यूजीलैंड
Predict Now

Read more about: manika batra sports table tennis
Story first published: Monday, September 20, 2021, 13:14 [IST]
Other articles published on Sep 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X