पैरालिंपियन भाविना पटेल को MG मोटर इंडिया ने गिफ्ट की कस्टमाइज हेक्टर एसयूवी

मुंबई: एमजी मोटर इंडिया ने टोक्यो पैरालिंपिक 2020 में रजत पदक विजेता भाविना पटेल को कस्टमाइज हेक्टर एसयूवी गिफ्ट की। एसयूवी को सुरक्षा सुविधाओं के साथ एक बेहतर ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए फिर से डिजाइन किया गया है। ओलंपिक रजत पदक विजेता भावना पटेल ने कहा, "मैं एमजी मोटर और वडोदरा मैराथन की सराहना करती हूं। मैं पूरी तरह से हेक्टर एसयूवी की मालिक होने पर बहुत खुश हूं। मैं ड्राइविंग सीट पर बैठने और इस गाड़ी की क्षमता का अनुभव करने के लिए उत्सुक हूं। तेज दाैड़ने वाली यह आकर्षक कार मुझे आत्मनिर्भरता और सशक्तिकरण की भावना देती है।"

एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव छाबा ने कहा, "एमजीआई विविधता और समावेशिता को प्राथमिकता देता है और हमारे ब्रांड स्तंभों का हिस्सा है। MG में, हम हमेशा महिलाओं को विमेंसरशिप और ड्राइवबैक जैसी विभिन्न पहलों के माध्यम से समर्थन और प्रोत्साहित करते हैं। आज हम अपने एमजी हेक्टर को टोक्यो में मेडल लाने वाली भावना को साैंप कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं जिसने देश का नाम राैशन कर दिया है। हम उनके साहस और दृढ़ संकल्प को सलाम करते हैं। उन्होंने सभी असमानताओं को दूर किया है और पूरे देश को गौरवान्वित किया है। महिला सशक्तिकरण में उनका योगदान अद्वितीय है। हमें उम्मीद है कि वे हमारी गाड़ी को चलाने का आनंद लेंगे।"

यह भी पढ़ें- IND vs SA : अगर रोहित हुए बाहर तो ये हैं वनडे कप्तान बनने के 3 दावेदार

वडोदरा मैराथन के अध्यक्ष तेजल अमीन ने कहा, "हमने हमेशा अपने एथलीटों की फिटनेस और स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी है। हम एथलीटों के पोषण में दृढ़ता से विश्वास करते हैं, जिससे उन्हें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिलती है। हमें खुशी है कि भावना पटेल को एमजी मोटर का एक कस्टमाइज्ड वाहन उपहार में दिया गया है।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: bhavina patel sports
Story first published: Tuesday, December 14, 2021, 19:28 [IST]
Other articles published on Dec 14, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X