ONE: UNBREAKABLE III में भारत के राहुल राजू का सामना होगा पाकिस्तान के अहमद मुजतबा से

नई दिल्लीः ONE Championship भारतीय और पाकिस्तानी मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फैंस के लिए नई सौगात लेकर आया है। खेल कोई भी हो, लेकिन जब भी भारत और पाकिस्तान की टीम या किन्हीं खिलाड़ियों की भिड़ंत हो रही हो, वो लम्हा अपने आप में यादगार बन जाता है।

अब मौका है शुक्रवार, 5 फरवरी को सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में होने वाले ONE: UNBREAKABLE III का, जिसमें 5 धमाकेदार मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स और 1 मॉय थाई बाउट होगी।

इसी शो के लाइटवेट मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स मुकाबले में भारतीय स्टार राहुल "द केरल क्रशर" राजू और पाकिस्तानी एथलीट अहमद मुजतबा का आमना-सामना होगा।

Juggernaut Fight Club के प्रतिनिधि राजू पिछले साल अक्टूबर में हुए ONE: REIGN OF DYNASTIES में सिंगापुर के नॉकआउट आर्टिस्ट अमीर खान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन ना कर पाने की भरपाई करते हुए जीत की लय दोबारा प्राप्त करना चाहेंगे।

IND vs ENG: इस वजह से काला आर्मबैंड बांधकर खेल रही है इंग्लैंड क्रिकेट टीम

"द केरल क्रशर" के पास मौका होगा कि वो अपने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स करियर की पांचवीं और ONE में तीसरी सबमिशन जीत प्राप्त करें। इससे पहले वो फुरकान चीमा और रिचर्ड कॉर्मिनल जैसे नामी एथलीट्स को मात दे चुके हैं।

दूसरी ओर मुजतबा Fight House Bahia/My Gym का प्रतिनिधित्व करते हैं और अगले मैच में ONE Championship में अपनी तीसरी और अपने प्रोफेशनल करियर की कुल 10वीं जीत दर्ज करने के इरादे से सर्कल में उतरेंगे। उनका प्रोफेशनल रिकॉर्ड 9-2 का है।

भारतीय और पाकिस्तानी मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स चैंपियंस की इस टक्कर को कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा। खासतौर पर जब दोनों साल 2021 की शुरुआत एक बड़ी जीत दर्ज करने के लिए प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहे हों।

ये ONE Championship की UNBREAKABLE सीरीज का आखिरी इवेंट भी होगा। खास बात ये है कि सीरीज के पिछले 2 इवेंट्स के 12 मुकाबलों में से केवल 1 का परिणाम ही जजों के स्कोरकार्ड्स से आया है। इसलिए फैंस को ONE: UNBREAKABLE III में भी जबरदस्त मार्शल आर्ट्स एक्शन के देखे जाने की उम्मीद रखनी चाहिए।

ONE: UNBREAKABLE III का पूरा बाउट कार्ड:

स्टैम्प फेयरटेक्स vs. एल्योना रसोहायना (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - एटमवेट)

शोको साटो vs. फैब्रिसियो एंड्राडे (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - बेंटमवेट)

रयूटो सवाडा vs. रॉबिन कैटलन (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - स्ट्रॉवेट)

मेहदी बार्घी vs. कांग जी वॉन (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - हेवीवेट)

राहुल राजू vs. अहमद मुजतबा (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - लाइटवेट)

टियाल थैंग vs. पॉल लुमिहि (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स - बेंटमवेट)

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, February 5, 2021, 11:24 [IST]
Other articles published on Feb 5, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X