आप भी जीत सकते हैं 200 मिलियन डॉलर का अमेरिकी पावरबॉल जैकपॉट

नई दिल्ली। अब भारत में भी पावरबॉल में लाखों जीतने का आपके पास सुनहरा अवसर है। अमेरिका की कंपनी पावरबॉल लॉटरी एक बार फिर से लोगों में काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस बार जैकपॉट 200 मिलियन अमेरिकन डॉलर का है। बता दें कि जनवरी माह में आखिरी बार जैकपॉट का लकी ड्रॉ निकाला गया था, उसके बाद एक बार फिर से लंबे समय के बाद पावरबॉल जैकपॉट ने वापसी की है। जैकपॉट का लकी ड्रॉ 20 मार्च को निकाला जाएगा, ऐस में संभव है कि आप अगर लकी हुए तो आपका जैकपॉट इस लकी ड्रॉ में निकल सकता है। अच्छी बात यह है कि आप भी इस लकी ड्रॉ में हिस्सा ले सकते हैं, यह पूरी तरह से सुरक्षित और कानूनी है, जिसमे ऑनलाइन हिस्सा लिया जा सकता है। ऐसे खरीदे लॉटरी

अमेरिकी नागरिक होना जरूरी नहीं

पावरबॉल के आधिकारिक नियम के अनुसार कोई भी पावरबॉल का टिकट खरीद सकता है और इस खेल को खेल सकता है और इनाम जीत सकता है। इससे भी अधिक कंपनी की वेबसाइट पर कहा गया है कि आपको इसके लिए अमेरिका का नागरिक या अमेरिका का निवासी होने की भी जरूरत नहीं है। अगर आपके पास अमेरिका जाने के लिए पैसा नहीं है तो भी आप इस लॉटरी में हिस्सा ले सकते हैं और पावरबॉल का टिकट खरीद सकते हैं। आप ऑनलाइन लोटोस्माइल जोकि दुनिया की अग्रणी लॉटरी टिकट मैसेंजर सेवा है में हिस्सा ले सकते हैं।

जीती राशि में से नहीं कटेगा कमीशन

लोटोस्माइल के प्रवक्ता एड्रियन कूरमैंस ने कहा कि इस लॉटरी की कीमत उतनी ही है जितनी आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है, इसके अलावा आपसे बेहद कम सेवा शुल्क अतिरिक्त राशि के तौर पर लिया जाएगा ताकि आपको जरूरी सेवाएं मुहैया कराई जाएगी। अमेरिका में हमारे स्थानीय एजेंट आपके लिए आधिकारिक रूप से टिकट खरीदेंगे। ऐसे में जब आप लॉटरी जीतते हैं तो आपको पूरी राशि दी जाएगी और इसमे से कोई भी कमीशन नहीं काटा जाएगा, हालांकि जो आयकर है वो नियम के अनुसार कट सकता है।

ऐसे जीत सकते हैं आप

Lottosmile.in पर साइनअप करें

पावरबॉल लॉटरी को चुने

प्लेइंग फॉर्म में 1-69 में से नंबर 5 को चुने

नंबर 1 को पावरबॉल जोकि नारंगी रंग में होगा उसे चुने।

टिकट खरीद की पुष्टि करें

15 डॉलर की फीस

आपको लोटोस्माइल की कुल कीमत पर सिर्फ 15 डॉलर की फीस अतिरिक्त शुल्क के तौर पर देनी होगी। लोटोस्माइल भारत में अपने एजेंट्स के जरिए लॉटरी खरीदता है। टिकट को स्कैन करके ग्राहक के अकाउंट में ड्रॉ से पहले अपलोड किया जाता है। इस स्कैन टिकट और ईमेल से कंफर्मेशन के बाद ग्राहक इस बात को लेकर आश्वस्त हो सकते हैं कि उनके पास लॉटरी के टिकट हैं और लकी ड्रॉ आने पर आप परिणाम देख सकते हैं। ग्राहकों की किसी भी दिक्कत के लिए 24 घंटे कस्टमर केयर पर भी सेवा उपलब्ध है।

दुनियाभर के लोगों ने जीती लॉटरी

लकी विजेताओं की बात करें तो दुनियाभर के कई कई ऐसे लकी विनर हैं जिन्होंने इस ड्रॉ को जीता है। बगदाद के एक नागरिक ने 6.4 मिलियन डॉलर की लॉटरी जीती थी, उन्होंने अगस्त 2015 में ओरेगॉन मेगाबक्स लॉटरी अगस्त 2015 में जीती थी। उनकी जीत इस बात का सबूत है कि यह पूरी तरह से विदेशी नागरिकों के लिए कानूनी है और कोई भी लोटोस्माइल से ड्रॉ जीत सकता है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: sports
Story first published: Friday, March 19, 2021, 12:18 [IST]
Other articles published on Mar 19, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X