फाइट को पहले राउंड में खत्म कर जीत की हैट्रिक लगाने पर है रोशन मैनम की नजर

नई दिल्लीः भारतीय रेसलिंग सुपरस्टार रोशन "द इंडियन नोटोरियस" मैनम शुक्रवार, 19 मार्च को ONE: FISTS OF FURY III में अपने शानदार मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स सफर को जारी रखने के लिए तैयार हैं, जहां उनका सामना इंडोनेशिया के अज़ीज़ "द क्रॉसर" कालिम से होगा।

सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में होने वाली इस फ्लाइवेट मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स बाउट के साथ ही मैनम ONE में अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज करना चाहेंगे।

भारतीय एथलीट ने इंडोनेशियाई कराटे स्पेशलिस्ट कालिम के खिलाफ मैच को जल्द से जल्द फिनिश करने का गेम प्लान तैयार किया है।

उन्होंने कहा, "मैं उन्हें जल्द से जल्द पहले राउंड में फिनिश करने की कोशिश करूंगा और स्ट्राइकिंग से भी बढ़त बनाने पर जोर दूंगा।"

IND vs ENG: विराट कोहली ने 2019 के बाद से छोड़े सबसे ज्यादा कैच

इससे पहले मैनम नवंबर 2019 में ONE: MASTERS OF FATE में खॉन सिचान को पहले राउंड में, वहीं अक्टूबर 2020 में हुए ONE: REIGN OF DYNASTIES में लिउ पेंग शुआई को दूसरे राउंड में सबमिशन से हरा चुके हैं।

उन्होंने बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ कहा, "मैं इस मैच को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि ये मैच मुझे साल के शुरुआती समय में मिला है। पिछले मैच के बाद मैंने कड़ी ट्रेनिंग करनी जारी रखी इसलिए इस चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार हूं और शानदार प्रदर्शन करने को बेताब हूं।"

आत्मविश्वास सातवें आसमान पर होने के बाद भी "द इडियन नोटोरियस" अपने प्रतिद्वंदी को हल्के में नहीं ले रहे हैं।

भारतीय रेसलिंग चैंपियन ने कहा, "मैं अपने हर एक मैच को गंभीरता से लेता हूं। कालिम का ONE डेब्यू मुझसे पहले हुआ था और उन्हें मुझसे ज्यादा अनुभव प्राप्त है, फिर भी मैं उनकी कड़ी परीक्षा लेने को तैयार हूं।"

"उन्हें स्ट्राइकिंग और रेसलिंग का भी बहुत ज्ञान है। वो कई बार अपनी ग्रैपलिंग स्किल्स और ग्राउंड गेम की मदद से भी जीत दर्ज कर चुके हैं। लेकिन उन्हें पिछले कुछ मैचों में सबमिशन से हार मिली है इसलिए मैं भी वैसा ही करने की कोशिश करूंगा।"

लगातार तीसरी जीत मैनम को बहुत फायदा पहुंचा सकती है और उनका मानना है कि उनके सपने जरूर पूरे होंगे।

उन्होंने कहा, "मैं अपने देश का नाम ऊंचा करना चाहता हूं और Evolve MMA में वर्ल्ड-क्लास फाइटर्स के साथ ट्रेनिंग कर रहा हूं। मैं कड़ी मेहनत की है और आगे भी मेहनत जारी रखते हुए खुद में सुधार करूंगा।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: roshan mainam one championship
Story first published: Thursday, March 18, 2021, 11:40 [IST]
Other articles published on Mar 18, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X