सुशील कुमार ने पुलिस को दिया चकमा, छापेमारी की जाएगी तेज

Sushil Kumar ने फिर दिया Delhi Police को चकमा, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। 24 वर्षीय पहलवान सागरा राणा के मर्डर केस में फंसे पहलवान सुशील कुमार दिल्ली पुलिस को चकमा देने में सफल रहा है। इससे पहले खबर आई कि दिल्ली पुलिस ने मुख्य आरोपी सुशील कुमार और उसके साथी अजय को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अब दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार सुशील चकमा देने में कामयाब हो गया। उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी में तेजी लाई जाएगी।

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार 5 मई से फरार चल रहे थे। पुलिस को जानकारी मिली थी कि ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की आखिरी लोकेशन पंजाब के बठिंडा में पाई गई है। कई टीमों का गठन किया गया और पहलवान को पकड़ने के लिए हरियाणा और पंजाब के कई हिस्सों में छापेमारी मारी गई। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ टोल प्लाजा से सुशील कुमार की फोटो सामने लाई थी। लेकिन अब सुशील लगातार ठिकाने बदल रहा है वो भी गाड़ी बदलकर।

इससे पहले, दिल्ली की एक अदालत ने सुशील कुमार को अग्रिम जमानत देने से इनकार करते हुए कहा था कि वह प्रथम दृष्टया मुख्य साजिशकर्ता हैं और उनके खिलाफ आरोप गंभीर प्रकृति के हैं। राष्ट्रीय राजधानी के स्टेडियम परिसर में 4 मई की रात सुशील कुमार और अन्य पहलवानों द्वारा कथित रूप से मारपीट करने के बाद पहलवान सागर राणा की मृत्यु हो गई, जबकि उनके दो दोस्त सोनू और अमित कुमार घायल हो गए।

दीपक चाहर बोले- धोनी की वजह से बना हूं पावरप्ले गेंदबाज, सपना भी पूरा हो गया

दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को एक लाख रुपए के इनाम की घोषणा की थी। पुलिस ने कहा था कि मामले में फरार उसके सहयोगी अजय कुमार की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपए के इनाम की भी घोषणा की गई है। दिल्ली की एक अदालत ने सुशील कुमार और छह अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। सागरा राणा पूर्व जूनियर नेशनल चैंपियन था। सागर राणा के परिवारवालों ने हाल ही में आरोप लगाया था कि घटना के वक्त सुशील कुमार मौके पर मौजूद थे। पुलिस ने कहा था कि पीड़ितों ने अपने बयानों में आरोप लगाया है कि सुशील और उसके साथियों ने सागर को मॉडल टाउन में उसके घर से अगवा किया था ताकि उसे अन्य पहलवानों के सामने गाली-गलौज करने के लिए सबक सिखाया जा सके।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, May 22, 2021, 18:29 [IST]
Other articles published on May 22, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X