Winter Olympic रिकॉर्ड! पहले फ्री में बंटे कंडोम अब टिंडर पर पार्टनर खोज रहे हैं एथलीट

Written By:
Winter Olympic रिकॉर्ड! पहले फ्री में बंटे कंडोम अब टिंडर पर पार्टनर खोज रहे हैं एथलीट

प्योंगचांग। दक्षिण कोरिया में 23वें विंटर ओलंपिक का आयोजन हो रहा है। जहां इस बार रिकॉर्ड संख्या में एथलीट प्योंगचांग पहुंचे हैं तो वहीं एक और रिकॉर्ड भी बना है। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, दक्षिण कोरिया में 2018 शीतकालीन ओलंपिक के दौरान इतिहास में पहली बार रिकॉर्ड संख्या में एथलीटों के लिए कंडोम दिए गए हैं।

जी हां, इस बार के खेलों में कुल 2,925 प्रतिभागियों के लिए 110,000 कंडोम उपलब्ध होंगे। इस हिसाब से हर एथलीट को 37-37 कंडोम दिए जाएंगे। ये संख्या वैंकूवर और सोच्ची में पिछले दो शीतकालीन ओलंपिक के दौरान प्रदान किए गए 100,000 कंडोम से अधिक है

हर ओलंपिक में बांटे जा रहे हैं कंडोम

हर ओलंपिक में बांटे जा रहे हैं कंडोम

आपको बता दें कि ओलंपिक खेलों में कंडोम का वितरण कुछ भी नया नहीं है। कंडोम पहली बार स्वतंत्र रूप से एचआईवी के प्रसार को रोकने के प्रयास से सियोल, दक्षिण कोरिया में 1988 के ग्रीष्मकालीन ओलंपिक के दौरान बांटे गए थे। तब से कंडोम का वितरण जारी है। जिसके बाद हजारों नि:शुल्क कंडोम रियो डी जनेरियो में 2016 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक के दौरान भी बांटे गए थे।

ओलंपिक में सेक्स नया नहीं है

ओलंपिक में सेक्स नया नहीं है

ओलंपिक में सेक्स निश्चित रूप से कुछ नया नहीं है। सोच्ची ओलंपिक के दौरान ये खबरें आईं थी कि एथलीट ओलिंपिक गांव में टिंडर, डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर रहे थे। ओलंपिक तैराक रयान लोचटे ने 2012 के समर ओलंपिक के पहले ईएसपीएन को बताया था, "70 से 75 प्रतिशत ओलंपियन ने ओलंपिक के दौरान सेक्स किया था। मेरी पिछली ओलंपिक में एक प्रेमिका थी। अब मैं अकेला हूं, इसलिए लंदन वास्तव में अच्छा होना चाहिए। में उत्साहित हूं।"

प्योंगचांग में यहां उपलब्ध हैं कंडोम

प्योंगचांग में यहां उपलब्ध हैं कंडोम

प्योंगचांग में कंडोम को खेल गांव स्टेडियम और यहां तक कि मीडिया केंद्र से वितरित किए जा रहे हैं। कोरिया बायोमेडिकल रिव्यू के अनुसार इनमें से ज्यादातर को बाथरूम में एक बास्केट में रखा जाएगा।

एथलीट्स द्वारा डेटिंग ऐप टेंडर इस्तेमाल करने का पता चला

एथलीट्स द्वारा डेटिंग ऐप टेंडर इस्तेमाल करने का पता चला

एक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बार के दक्षिण कोरिया के प्योंगचांग में हो रहे विंटर ओलंपिक्स में एथलीट्स द्वारा डेटिंग ऐप टेंडर इस्तेमाल करने का पता चला है। द सन की खबर के मुताबिक स्की जंपर्स और स्नोबोर्डर्स से लेकर आईस डांसर्स और फिगर स्केटिंग करने वालों की टिंडर प्रोफाइल और तस्वीरें @tinderpyeongchang नाम के हैंडल पर शेयर किया गया है। इससे पता चलता है कि ये एथलीट्स खेलों में हिस्सा लेने के अलावा डेटिंग भी कर रहे हैं। इस पेज ने अब तक 42 प्रोफाइल पोस्ट की हैं। लेकिन यह कहा जा रहा है कि अभी और कई खेल के सुपरस्टार्स की प्रोफाइल शेयर की जा सकती हैं।

Story first published: Sunday, February 11, 2018, 13:56 [IST]
Other articles published on Feb 11, 2018
POLLS

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट