सानिया मिर्जा ने क्यों कहा- 'अकेले ही हनीमून मना रहे हैं जहीर खान'

Posted By:
सानिय मिर्जा ने क्यों कहा- 'अकेले ही हनीमून मना रहे हैं जहीर खान'

नई दिल्ली। अभी हाल ही में पूर्व भारतीय दिग्गज गेंदबाज जहीर खान और सागरिका घाटगे शादी के बंधन में बंधे थे। कोर्ट मैरिज करने के बाद दोनों ने एक भव्य रिसेप्शन दिया जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली, अनुष्का शर्मा से लेकर तमाम सेलिब्रिटी पहुंचे थे। हालांकि अब शादी के बाद दोनों मालदीव में हनीमून मना रहे हैं।

फोटो पर भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने चुटकी ली

फोटो पर भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने चुटकी ली

जहीर की पत्नी सागरिका ने अपने पति की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसपर कई लोगों के कमेंट किए। लेकिन इस फोटो पर भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने चुटकी ली।

समुद्र किनारे नेट्स पर अकेले लेटे हुए दिख रहे

दरअसल सागरिका ने जो फोटो शेयर किया उसमें जहीर खान समुद्र किनारे नेट्स पर अकेले लेटे हुए दिख रहे हैं। इसी को लेकर सानिया मिर्जा ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'लग रहा है कि ये अकेले ही हनीमून मना रहे हैं।'

सागरिका घाटगे ने 23 नवंबर को शादी की

सागरिका घाटगे ने 23 नवंबर को शादी की

पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने 23 नवंबर को शादी की है। दोनों ने मुंबई में कोर्ट मैरिज की। दोनों ने बहुत ही सादगी से शादी की। साधारण से समारोह में केवल उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

काफी समय से चल रहा था दोनों का अफेयर

काफी समय से चल रहा था दोनों का अफेयर

जहीर और सागरिका पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने इस साल अप्रैल में डेट करने की बात को कुबूला था और मई में दोनों ने सगाई कर ली थी। जहीर खान और सागरिका घाटगे की अफेयर की खबरों पर मुहर पिछले साल युवराज और हेजल कीच की शादी में लगी, जब ये कपल हाथों में हाथ डाले नजर आया।

27 नवंबर को रिसेप्शन

27 नवंबर को रिसेप्शन

सागरिका घाटगे और जहीर खान की शादी का रिसेप्शन सोमवार (27 नवंबर) रात मुंबई के ताज महल पैलेस में रखा। इस रिसेप्शन पार्टी में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर के साथ-साथ कई फिल्म की भी कई जानी-मानी हस्तियां पहुंचीं।

Story first published: Friday, December 8, 2017, 13:42 [IST]
Other articles published on Dec 8, 2017
Please Wait while comments are loading...