सानिया मिर्जा ने शेयर किया अलगाव का 'डरावना' अनुभव, साल की शुरुआत में हो गया था कोरोना

Sania Mirza contracted Covid-19 नई दिल्लीः टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मंगलवार को खुलासा किया कि उन्होंने इस साल की शुरुआत में कोविद -19 की चपेट में खुद को पाया था लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास कोई बड़ा लक्षण नहीं उभरा और वह इससे पूरी तरह से उबर चुकी हैं। सानिया ने सर्वशक्तिमान ईश्वर को धन्यवाद दिया, उन्होंने कहा कि वह अब "बिल्कुल ठीक है" लेकिन अलगाव में होने की प्रक्रिया को संभालना मुश्किल था।

फरवरी 2020 में कतर ओपन के बाद से सानिया मिर्जा डब्ल्यूटीए टूर पर नहीं खेली हैं। 6 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने एक जीत के साथ वापसी की थी, लेकिन होबार्ट इंटरनेशनल प्रतिस्पर्धा कोविद -19 महामारी के कारण आगे नहीं बढ़ सकी थी।

सानिया ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि अलगाव के दौर में अनिश्चितता से जूझते हुए अपने 2 साल के बेटे और परिवार से दूर रहना उनके लिए बेहद मुश्किल था।

भारत की ऐतिहासिक जीत से पीटरसन प्रभावित, साथ ही दी चेतावनी- असली टीम तो अब आ रही है

सानिया ने लिखा, "साल के शुरू होने के बाद से अभी तक जो भी हो रहा है, उसके बारे में थोड़ी जानकारी। मुझे कोविद-19 हुआ था - मैं स्वस्थ हूं और अब बिल्कुल ठीक हूं लेकिन मैं सिर्फ अपना अनुभव साझा करना चाहती हूं," सानिया ने लिखा

"मैं भाग्यशाली था कि कोई बड़ा लक्षण नहीं था, लेकिन मैं अलगाव में थी और सबसे कठिन हिस्सा मेरे और मेर 2 साल के बच्चे के लिए परिवार से दूर रहना था।"

'यह वायरस कोई मजाक नहीं है'

सानिया ने कहा कि उन्होंने सभी सावधानी बरतने के बावजूद वायरस की चपेट में खुद को पाया था। उन्होंने सभी से मास्क पहनने और हाथ धोने का आग्रह किया।

".. यह वायरस कोई मज़ाक नहीं है, मैंने सभी सावधानियां बरतीं, जैसा कि मैं कर सकता थी, लेकिन फिर भी इसकी चपेट में आ गई थी। हमें अपने दोस्तों और परिवार की रक्षा के लिए हम सब कुछ करना चाहिए। अपने मास्क पहनें, अपने हाथ धोएं और अपनी और अपने प्रियजनों की रक्षा करें। वो..हम इस लड़ाई में साथ हैं, "उसने कहा।

अपने अनुभव को साझा करते हुए, सानिया ने कहा कि अपने परिवार से अलग-थलग रहना "डरावना" था।

".. आपको हर दिन एक नया लक्षण मिलता है और इससे अनिश्चितता न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक और भावनात्मक रूप से भी निपटने के लिए बेहद कठिन है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, January 20, 2021, 9:25 [IST]
Other articles published on Jan 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X