इस भारतीय क्रिकेटर ने कहा- श्रीलंका के खिलाफ धोनी को बाहर रखें, किसी और को दें मौका

Posted By:

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी इस समय बल्ले से खासा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। टी20 में धोनी के औसत प्रदर्शन के बाद उनकी फॉर्म को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। अभी हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा था कि अगर धोनी के प्रदर्शन में सुधार नहीं दिखता तो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को उनका विकल्‍प खोजना शुरू कर देना चाहिए। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में अपेक्षाकृत धीमी बल्‍लेबाजी को लेकर धोनी पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण और अजित अगारकर के निशाने पर भी आए थे।

Aakash Chopra said Pick Someone Else For Sri Lanka T20Is not MS Dhoni

अब इनमें एक और नाम जुड़ गया है। दरअसल धोनी को श्रीलंका के भारत दौरे के लिए चुना गया है। लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए धोनी की जगह किसी और खिलाड़ी को चुनना चाहिए। बता दें कि भारत श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट, वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश चोपड़ा ने कहा- "इस सीरीज (भारत बनाम न्यूजीलैंड) के बाद भारत श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगा। वह (श्रीलंका) टॉप टीम नहीं है। इसलिए किसी और को मौका देना चाहिए। क्योंकि इसके बाद आपको दक्षिण अफ्रीका का दौरा करना है। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद दोबारा सोचना चाहिए। क्योंकि आपको टॉप-रैंकिंग टी 20 टीम (दक्षिण अफ्रीका) के खिलाफ भिड़ना है। इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।" चोपड़ा ने ये भी कहा कि श्रीलंका के खिलाफ किसी और खिलाड़ी को मौका दें, धोनी को लूप में रखें क्योंकि पिछले कुछ समय से उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है।

आपको ये भी बता दें कि भले ही लोग धोनी की आलोचना कर रहे हों लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली धोनी का हमेशा समर्थन करते रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद मीडिया से बात करते हुए कोहली ने धोनी का खुसकर समर्थन किया था और आलोचना करने वालों को जमकर सुनाया था।

इसे भी पढ़ेंः- टेस्ट क्रिकेट से भी खत्म हो जाएंगे आर अश्विन और रविंद्र जडेजा, ये दो खिलाड़ी हैं तैयार

Story first published: Thursday, November 9, 2017, 14:16 [IST]
Other articles published on Nov 9, 2017
Please Wait while comments are loading...