T10 League: निकोलस पूरन के बल्ले ने फिर बरसाया कहर, जड़े 12 लंबे छक्के, 26 गेंद में ठोंके 89 रन

Abu Dhabi T10 League Nicholas Pooran slams 12 huge Sixes hits 89 runs in just 26 balls: नई दिल्ली। कोरोना वायरस के बीच अबुधाबी में फटाफट क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) का चौथा संस्करण आयोजित किया जा रहा है, जहां पर कैरिबियाई खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है। 28 जनवरी से शुरू हुई इस लीग में अब तक निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) और इविन लुईस जैसे कैरिबियाई खिलाड़ियों ने कई विस्फोटक पारियां खेली हैं। इस बीच रविवार को नॉर्दन वॉरियर्स की ओर से खेलते हुए निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के बल्ले ने एक बार फिर आग उगलने का काम किया और बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए पूरन (Nicholas Pooran) ने 89 रनों की पारी खेली।

पूरन (Nicholas Pooran) की इस पारी के दौरान सबसे खास बात यह रही कि उन्होंने यह 89 रन महज 26 गेंदों में बनाये और 15 गेंदों को बाउंड्री के पार पहुंचाया। पूरन (Nicholas Pooran) ने अपनी इस पारी में 12 लंबे छक्के और 3 चौके लगाये। वहीं निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के अलावा लिंडल सिमंस ने भी 22 गेंदों में 3 चौके, 3 छक्के की मदद से 41 रनों की पारी खेली।

और पढ़ें: IND vs ENG: चेन्नई टेस्ट से पहले फैन्स को मिली बड़ी खुशखबरी, BCCI ने स्टेडियम आने के ली दी हरी झंडी

निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) और लिंडल सिमंस की विस्फोटक पारियों के दम पर नॉर्थन वॉरियर्स की टीम ने 10 ओवर में 162 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसका पीछा करने उतरी बांग्ला टाइगर्स की टीम 132 रन ही बना सकी और 30 रनों से मैच हार गई।

बांग्ला टाइगर्स की ओर से आंद्रे फ्लेचर ने 28 गेंदों में 53 रन और चिराग सूरी ने 16 गेंदों पर 42 रनों का योगदान दिया लेकिन खराब शुरुआत के चलते वह निर्धारित 10 ओवर में सिर्फ 132 रन ही बना सकी और 30 रनों से मैच हार गई। गौरतलब है कि निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने लगातार दूसरे मैच में विस्फोटक अर्धशतक लगाने का काम किया।

और पढ़ें: BBL 2020: जब मैच के दौरान ही उस्मान ख्वाजा ने उतारी पैंट, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि इससे पहले पूरन (Nicholas Pooran) ने दिल्ली बुल्स के खिलाफ महज 21 गेंदों में 50 रन ठोंके थे और पारी में 5 चौके और 5 छक्के लगाये थे। आईपीएल के 14वें सीजन से पहले निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) की शानदार फॉर्म जहां पंजाब की टीम के लिये खुशखबरी है तो वहीं बाकी टीमों के लिये चेतावनी की तरह है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, February 1, 2021, 17:08 [IST]
Other articles published on Feb 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X