ऑस्ट्रेलिया में अथिया शेट्टी को मिस कर रहे हैं केएल राहुल, अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

KL Rahul Misses Uno Nights with rumoured girlfriend Athiya Shetty in Australia | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल इन दिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी के साथ गेम नाइट को मिस कर रहे हैं। अथिया शेट्टी बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और एक अभिनेत्री हैं। जबकि इस समय केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया में क्वारेंटाइन में हैं तो हाल फिलहाल में वे चाहकर भी अथिया से नहीं मिल पाएंगे। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है और टीम सिडनी में क्वारेंटाइन के साथ साथ ही प्रैक्टिस भी कर रही है।

अथिया के साथ गेम नाइट्स मिस कर रहे हैं राहुल-

अथिया के साथ गेम नाइट्स मिस कर रहे हैं राहुल-

भारत की तीनों फॉर्मेट की टीम का हिस्सा केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीर शेयर की जिसमें वे यूएनओ कार्ड पकड़े हुए हैं और उन्होंने लिखा- मिस यूएनओ नाइट्स @mayankagarawal @aashitasood09 @athiyashetty @sinankader @ritik_bhasin."

अगर आप राहुल की इस पोस्ट के टैग को देखेंगे तो इसमें उन्होंने अथिया शेट्टी के अलावा क्रिकेटर और अपने दोस्त मयंक अग्रवाल को भी टैग किया है और आशिता सूद मयंक की पत्नी का नाम है। बाकी में क्रिकेटर सिनन कादर और रिस्टॉरेंट के मालिक रितिक भसीन हैं। राहुल का कहना है कि वे इन सबको मिस कर रहे हैं।

राहुल ने लूडो में मारी अथिया शेट्टी से बाजी, शेयर किया जीत का स्क्रीनशॉट

अथिया शेट्टी ने दी ये प्रतिक्रिया-

अथिया शेट्टी ने दी ये प्रतिक्रिया-

इतना ही नहीं इस पर अथिया का कमेंट भी आया है जिन्होंने कहा है- "@sinankader ग्रेट कार्ड"। सिनन ने भी कमेंट सेक्शन में रिप्लाई करते हुए कहा है, "यूएनओ में बस केवल चीटिंग होती है।" जबकि क्रिकेटर मयंक का कहना है- "राहुल तुमसे बेहतर उम्मीद किए थे हम"।

राहुल ने हाल ही में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब टीम का नेतृत्व किया। हालांकि टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी, लेकिन उन्होंने 14 पारियों में 670 रन बनाकर टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाला बन ऑरेंज कैप जीती।

दोनों के बीच रिश्ते को अभी तक नहीं लगी आधिकारिक मुहर-

दोनों के बीच रिश्ते को अभी तक नहीं लगी आधिकारिक मुहर-

अथिया और राहुल के बीच कुछ समय से रिश्ते में होने की अफवाह है। यहां तक ​​कि उन्होंने नए साल में थाईलैंड में एक साथ दोस्तों के एक समूह के साथ मिलकर अटकलों को मजबूत किया। हालांकि, लिंक-अप अफवाहों की पुष्टि नहीं की गई है।

IND vs AUS: ODI और T20I सीरीज से बाहर हुए केन रिचर्डसन, नवजात बेटे की खातिर लिया फैसला

इस महीने की शुरुआत में, राहुल ने अथिया के जन्मदिन पर एक प्यारी सी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बधाई दी। उन्होंने एक सेल्फी साझा की, जिसमें उन्हें अपने कंधे पर अपना सिर टिकाते हुए देखा जा सकता है। "जन्मदिन मुबारक हो पागल बच्चे," यह कैप्शन था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनकी एक तस्वीर भी साझा की और पूछा, "केक कहाँ है?"

साल की शुरुआत में सुनील शेट्टी ने कही थी ये बात-

साल की शुरुआत में सुनील शेट्टी ने कही थी ये बात-

सुनील शेट्टी से जब इस साल की शुरुआत में एक कार्यक्रम में अथिया के राहुल के साथ रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने चतुराई से सवाल को टाल दिया और कहा, "ये मेरा रिश्ता नहीं है। आपको अथिया से पूछना पड़ेगा। "

अथिया ने 2015 में सोखराज पंचोली के साथ निकखिल आडवाणी की हीरो के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्हें आखिरी बार देवमित्र बिस्वाल के मोतीचूर चकनचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, November 18, 2020, 12:27 [IST]
Other articles published on Nov 18, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X