भुवनेश्वर कुमार बने पिता, पत्नी नूपुर ने दिया बेटी को जन्म

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नूपुर नागर ने बुधवार (25 नवंबर) को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। नुपुर को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अगले दिन उसने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। दिलचस्प बात यह है कि भुवनेश्वर और नूपुर ने अपनी चौथी शादी की सालगिरह के दूसरे दिन ही बच्ची का स्वागत किया।

दोनों ही भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी से कुछ हफ्ते पहले 23 नवंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंध गए थे। भुवनेश्वर को अब चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। हालांकि भुवनेश्वर के परिवार को इस साल एक कठिन समय का सामना करना पड़ा जब तेज गेंदबाज के पिता का मई में निधन हो गया था।

भुवनेश्वर कुमार गुरुवार तक अपने आवास पहुंचेंगे
फिलहाल भुवनेश्वर की मां इंद्रेश और बहन रेखा अपनी पत्नी के साथ अस्पताल में मौजूद हैं। एमडीसीए कोषाध्यक्ष राकेश गोयल ने बताया कि भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने सुबह करीब नौ बजे बेटी को जन्म दिया है। परिवार से दूर भुवनेश्वर को फोन पर बड़ी खबर मिली। उम्मीद है कि भुवनेश्वर गुरुवार तक मेरठ स्थित अपने घर पहुंच जाएंगे।

यह भी पढ़ें- 'परवाह नहीं है कि क्या होने जा रहा है', टेस्ट मैच से पहले बोले अजिंक्य रहाणे

भुवनेश्वर ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच हाल ही में समाप्त हुई T20I सीरीज में भाग लिया, जिसे मेन इन ब्लू ने 3-0 से जीता। भुवनेश्वर, जो इस साल के टी20 विश्व कप में ज्यादा छाप नहीं छोड़ सके, कीवी के खिलाफ लय में दिखे थे और भारत को सीरीज जीत में ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने 7.5 के इकॉनमी रेट के साथ तीन विकेट लिए। भुवनेश्वर को अपनी लय मिलना भारतीय क्रिकेट के लिए वास्तव में अच्छी खबर है क्योंकि कई महत्वपूर्ण सीरीज और टूर्नामेंट आने वाले हैं। टी20 विश्व कप के अगले संस्करण के रूप में, जो ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है, एक वर्ष से भी कम समय दूर है।

कई गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज मैदान में हैं। ऐसे में भुवनेश्वर को राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। भुवनेश्वर का अगला अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट भारत के दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे में एकदिवसीय और टी20ई सीरीज होगी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: bhuvneshwar kumar nupur nagar
Story first published: Wednesday, November 24, 2021, 15:39 [IST]
Other articles published on Nov 24, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X