CPL 2021: अंपायरिंग में खराब फैसले से नाराज कायरन पोलार्ड ने अलग अंदाज में किया विरोध, वीडियो हुआ वायरल

CPL 2021
Photo Credit: Screen grab/Twitter
CPL 2021: Frustrated Kieron Pollard walks away after umpire denies giving wide | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के उपकप्तान और सीमित ओवर्स प्रारूप में वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। लीग मैच हो या फिर कोई अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता अगर मैदान पर कायरन पोलार्ड हैं तो दर्शकों का मनोरंजन पक्का हो जाता है। इतना ही नहीं अगर मैदान पर खेलते वक्त कायरन पोलार्ड को गुस्सा आ जाता है या फिर वो किसी बात से नाराज हो जाते हैं तो दर्शकों के लिये मनोरंजन का स्तर और भी बढ़ जाता है। ऐसा ही कुछ वेस्टइंडीज में खेली जा रही कैरिबियन प्रीमियर लीग के दौरान भी देखने को मिला है।

और पढ़ें: PKL 2021: 6 खिलाड़ी जिन्हें प्रो कबड्डी की नीलामी में मिला सबसे ज्यादा पैसा, देखें लिस्ट

सीपीएल 2021 में हाल ही में कायरन पोलार्ड की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स और पहली बार खेल रही सेंट लूसिया किंग्स के बीच कुछ ऐसी ही घटना देखने को मिली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मैच के दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुके हैं जिसमें पोलार्ड का रिएक्शन दर्शकों के लिये मनोरंजन का एक अलग लेवल लेकर आया है।

और पढ़ें: BAN vs NZ: बांग्लादेश के सामने चित्त हुए कीवी बल्लेबाज, टी20 इतिहास के न्यूनतम स्कोर पर सिमटी न्यूजीलैंड

अंपायर के खराब फैसले के चलते खास अंदाज में किया विरोध

इस मैच के दौरान जब कायरन पोलार्ड मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक नहीं दो ऐसे लम्हे आये जिसमें उनके रिएक्शन ने फैन्स का दिल जीत लिया। पहला लम्हा अंपायरिंग के खराब फैसले पर आया जिसमें बिल्कुल गांधीवादी तरीके से शांत होकर फैसले के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन जताया।

दरअसल पारी के 19वें ओवर में जब टीकेआर बल्लेबाजी कर रही थी तो पोलार्ड नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर खड़े थे और उनके पार्टनर टिम सेफर्ट बल्लेबाजी कर रहे थे। सेंट लूसिया किंग्स के लिये तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने गेंद फेंकी जो कि काफी ज्यादा वाइड थी, हालांकि अंपायर ने इसे वाइड नहीं करार दिया और खिलाड़ी से लेकर हर कोई इस फैसले को लेकर हैरान रह गया। पोलार्ड ने अंपायर के फैसले पर अपनी नाराजगी जताते हुए नॉन स्टाइकर एंड से चलना शुरू कर दिया और मिडविकेट के पास नॉनस्ट्राइकर एंड का गार्ड लेकर खड़े हो गये। पोलार्ड के इस एक्शन ने मैच के दौरान कॉमेंट्री कर रहे कॉमेंटेटर्स को भी हैरान कर दिया जिन्हें कुछ वक्त लगा यह समझने के लिये कि आखिरकार मैदान पर क्या घटा।

वहाब रियाज को किया रॉयल इग्नोर

इस मैच का दूसरा वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें भी पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज शामिल हैं, हालांकि यह वीडियो इस पारी के 10वें ओवर का है। इस ओवर में भी पोलार्ड नॉन स्ट्राइकर एंड पर शांति से खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते नजर आ रहे हैं, हालांकि वहाब रियाज इस विस्फोटक बल्लेबाज को उकसाने के लिये कुछ कहते नजर आते हैं। वहीं पर रियाज की बातों का जवाब देने के बजाय पोलार्ड ने उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज करने का फैसला किया और ऐसे रिएक्ट करते नजर आये जैसे वहाब रियाज उनके आस-पास हैं ही नहीं और उन्हें कुछ सुनाई ही दे रहा। आलम यह रहा कि वहाब रियाज अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिये पोलार्ड के चारों ओर चक्कर लगाते नजर कि वो उनकी ओर देखें और कोई रिएक्शन दें, हालांकि पोलार्ड ने अपना रॉयल इग्नोर जारी रखा।

फ्लेचर की विस्फोटक पारी पर भारी पड़े पोलार्ड

फ्लेचर की विस्फोटक पारी पर भारी पड़े पोलार्ड

गौरतलब है कि रियाज की लाख कोशिशों के बावजूद कायरन पोलार्ड उनके उकसावे में नहीं आये और टीकेआर की ओर 29 गेंदों में 41 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम के स्कोर को निर्धारित 20 ओवर्स में 158/7 पर पहुंचा दिया। जवाब में सेंट लूसिया किंग्स की ओर से आंद्रे फ्लेचर ने 55 गेंदों में 81 रनों की विस्फोटक पारी खेली, जिसके बावजूद किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवर्स में 131/7 ही बना सकी। आपको बता दें कि त्रिनबागो नाइट राईडर्स की टीम ने इस मैच को 27 रनों से जीत लिया।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, September 1, 2021, 21:39 [IST]
Other articles published on Sep 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X