ENG vs AUS, 1st T20: एडम जाम्पा की बुरी तरह हुई पिटाई, पर ट्रोल हो गई आरसीबी

ENG vs AUS, 1st T20I: Adam Zampa gave 47 runs in 4 overs, RCB trolled on twitter| Oneindia Sports

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज खेलने पहुंची ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपना पहला टी20 मैच साउथैम्पटन के मैदान पर शुक्रवार को खेला और बेहद रोमांचक मैच में कंगारू टीम को 2 रन से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो गई। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गये इस मैच में आरसीबी के ट्रोल होने के पीछे का कारण रहा युवा स्पिनर एडम जम्पा की गेंदबाजी। इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथैम्पटन के मैदान 7 विकेट खोकर 162 रन बनाये। इंग्लैंड के लिये जोस बटलर ने 44 और डेविड मलान ने 66 रनों की पारी खेली जबकि कोई और बल्लेबाज खास चल नहीं पाया।

IND vs AUS: टीम इंडिया को कोरोना से बचाने के लिये जानें कितने करोड़ खर्च करेगा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिये एडम जम्पा ने 4 ओवर गेंदबाजी करके 11.75 की औसत से 47 रन दिए और एक भी विकेट निकाल पाने में नाकाम रहे। उल्लेखनीय है कि एडम जाम्पा को इस बार आरसीबी की टीम ने अपने साथ जोड़ने का काम किया है लेकिन उनके इस प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

Cricket History: जब 2 रन से विश्व रिकॉर्ड बनाने से चूक गये थे सुनील गावस्कर

रिचर्डसन की जगह टीम में शामिल हुए हैं एडम जम्पा

रिचर्डसन की जगह टीम में शामिल हुए हैं एडम जम्पा

उल्लेखनीय है कि इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के लिए आरसीबी की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जांपा को केन रिचर्ड्सन की जगह शामिल किया है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे इस पहले टी-20 मैच में जहां एडम जम्पा बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए तो वहीं पर केन रिचर्ड्सन ने शानदार गेंदबाजी की।

इस वजह से आईपीएल नहीं खेल पायेंगे केन रिचर्डसन

इस वजह से आईपीएल नहीं खेल पायेंगे केन रिचर्डसन

इस मैच में केन रिचर्ड्सन ने 3 ओवर में 4.33 की इकोनॉमी से 13 रन देकर दो विकेट हासिल किए। रिचर्ड्सन ने डेविड मलान और टॉम कुरैन के विकेट झटके। 28 साल के रिचर्डसन 2016 के आईपीएल सीजन में आरसीबी की तरफ से खेले थे। इस बार 2020 की नीलामी में केन रिचर्डसन को आरसीबी ने एक बार फिर से 4 करोड़ में खरीदा गया था।

केन रिचर्ड्सन जल्द ही पिता बनने वाले हैं और ऐसे में वह अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया। उनकी जगह एडम जांपा को आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल किया, लेकिन उनकी इस परफॉर्मेंस के बाद टि्वटर पर यूजर्स आरसीबी को ही ट्रोल कर रहे हैं।

लोगों ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल

लोगों ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 के लिये हुई खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान एडम जाम्पा अनसोल्ड रहे थे। इस दौरान उनका बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये था। हालांकि उनके आज के प्रदर्शन के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरु कर दिया।

आरसीबी की पूरी टीम इस तरह हैं:

विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, देवदत्त पड्डिकल, पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, जोशुआ फिलिप, शहबाज अहमद, गुरुकीरत सिंह मान, पवन देशपांडे, मोइन अली, शिवम दुबे, क्रिस मौरिस, इसुरु उडाना, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, एडम जांपा, डेल स्टेन।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, September 5, 2020, 6:00 [IST]
Other articles published on Sep 5, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X