ENG vs PAK: भारत में सानिया मिर्जा के पास नहीं आ सके शोएब मलिक, परिवार से बिना मिले पहुंचे इंग्लैंड

Shoaib Malik departs for England without meeting Sania Mirza & Son Izhaan in India | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय 3 टेस्‍ट और 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर है, जहां पर टेस्ट सीरीज के 2 मैच खेले जा चुके हैं और अभी भी टी20 सीरीज का खेला जाना बाकी है। हालांकि टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड पर सीरीज जीतने का सपना तो अधूरा रह गया है लेकिन उसके सामने सीरीज बचाने की चुनौती है। इस बीच पाकिस्तान टीम किसी भी तरह से टी20 सीरीज में जीत हासिल कर टेस्ट सीरीज का बदला लेना चाहेगी। दोनों देशों के बीच 28 अगस्त से टी20 सीरीज का आगाज किया जायेगा। जबकि टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच शुक्रवार को खेला जायेगा।

इस बीच खबर आई है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिये दुबई होते हुए इंग्‍लैंड पहुंच गए हैं। हालांकि टीम के साथ जुड़ने से पहले शोएब मलिक का दो बार कोरोना टेस्ट कराना होगा जिसमें नेगेटिव आने के बाद ही वह साउथैम्पटन में अपनी टीम के साथ जुड़ पायेंगे।

'सुरेश रैना थे असली टीम मैन', राहुल द्रविड़ ने जमकर की 'चेन्ना' की तारीफ

शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्लाइट की अपनी एक तस्‍वीर शेयर करके फैन्स से पूछा कि क्‍या कोई अनुमान लगा सकता है कि वो कहां जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि शोएब मलिक को जून में ही अपनी टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर निकलना था लेकिन वह भारत में सानिया मिर्जा और अपने बेटे से मिलने के लिये टीम के साथ नहीं गये। पीसीबी ने भी मलिक को इस बात की छूट दी थी।

शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा और उनका बेटा इस समय भारत में है जिनसे मिल कर वह 24 जुलाई को अपनी टीम से जुड़ने वाले थे लेकिन भारत में अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइटस पर 31 जुलाई तक पाबंदी बढ़ाने के बाद वो भारत नहीं आ सके और आखिर में परिवार से बिना मिले ही उन्हें इंग्‍लैंड रवाना होना पड़ा।

ICC Rankings में बाबर आजम ने हासिल किया खास मुकाम, बुमराह को हुआ नुकसान

गौरतलब है कि शोएब मलिक ने फोटो शेयर करने के साथ यह नहीं बताया कि उन्‍होंने इंग्‍लैंड के लिए उड़ान भरी है। उन्‍होंने अपने फैंस को अनुमान लगाने के लिए कह दिया। जहां कई फैंस इंग्‍लैंड तो कुछ भारत का अनुमान लगा रहे हैं, मगर उनके इंग्‍लैंड पहुंचने की संभावना अधिक है, क्‍योंकि टी20 सीरीज शुरू होने में अब ज्‍यादा समय नहीं बचा है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, August 18, 2020, 21:30 [IST]
Other articles published on Aug 18, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X