CPL 2020 में छाए ये 5 खिलाड़ी IPL में भी कर सकते हैं बड़ा धमाका

नई दिल्ली। कैरेबियन प्रीमियर लीग(सीपीएल) को कैरेबियाई द्वीपों में आईपीएल की तर्ज पर खेला जाता है। इस साल के सीजन में ट्रिनकॉमी नाइट राइडर्स विजेता बनकर सामने आया। कई खिलाड़ियों ने सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया। इनमें से कई खिलाड़ियों को आईपीएल में भी खेलते हुए देखा जाएगा। सीपीएल में उनके प्रदर्शन को देखते हुए, उनकी आईपीएल टीमों ने राहत की सांस ली होगी। ऐसे में आज हम आपको को एक विशेष उम्मीद होगी कि वह इस साल आईपीएल में भी ऐसा ही करेंगे।

इमरान ताहिर

इमरान ताहिर

अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। लेकिन उनकी उम्र उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं दिखाती है। जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती जा रही है उनका प्रदर्शन बेहतर होता जा रहा है। कैरेबियन प्रीमियर लीग में इमरान ताहिर ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया है। इमरान ताहिर ने इस सीजन में सीपीएल में 11 मैच खेले हैं और 5.29 की इकॉनोमी से 15 विकेट लिए हैं। ताहिर के प्रदर्शन ने उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की उम्मीदों को भी बढ़ा दिया है।

मुजीब उर रहमान

मुजीब उर रहमान

सीपीएल 2020 में मुजीब-उर-रहमान ने भी शानदार प्रदर्शन किया। सीपीएल की जमैका तलवाज टीम के लिए मुजीब-उर-रहमान ने इस सीजन में 16 विकेट लिए हैं। उन्होंने 6 से कम की इकॉनमी रेट से रन बनाए। किंग्स इलेवन पंजाब अपने प्रदर्शन से खुश होगी। मुजीब पिछले दो सत्रों में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे।

IPL 2020 : पांच दिग्गज सलामी बल्लेबाज, जो इस साल कर सकते हैं जबरदस्त प्रदर्शन

शिमरोन हेटमेयर

शिमरोन हेटमेयर

वेस्टइंडीज ने क्रिकेट के टी 20 प्रारूप में शानदार प्रदर्शन किया है। वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों में युवा बल्लेबाज शिमरोन हेतमेयर ने भी टी 20 प्रारूप में अपने जबरदस्त प्रदर्शन से सभी का ध्यान आकर्षित किया है। शिम्रोन हेतिमेयर ने अपने निरंतर प्रदर्शन के साथ अपनी पहचान बनाई है। युवा कैरेबियाई बल्लेबाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ टी 20 क्रिकेट लीग में भी अच्छा प्रदर्शन किया है।इस सीजन में सीपीएल में भी उनका शानदार प्रदर्शन रहा। हेटमेयर सीपीएल 2020 में गुयाना अमेज़न वारियर्स के लिए खेल रहे थे। जिसमें उन्होंने 11 मैच खेले और 267 रन बनाए। वह इस साल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल के लिए खेलते नजर आएंगे।

मोहम्मद नबी

मोहम्मद नबी

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने भी आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। युवा राशिद खान और मुजीब के अलावा, अनुभवी मोहम्मद नबी ने अफगानिस्तान के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। मोहम्मद नबी अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान हैं। उन्होंने एक ऑलराउंडर के रूप में अपने लिए एक नाम बनाया है। मोहम्मद नबी ने सीपीएल के इस सीजन में फिर से अपना दबदबा दिखाया। गुयाना अमेज़न वॉरियर्स के लिए खेलने वाले नबी के पास जबरदस्त ऑल-राउंड प्रदर्शन था, जहाँ उन्होंने गेंदबाजी में 12 विकेट लिए और बल्लेबाजी में 156 रन बनाए। इस ऑलराउंड प्रदर्शन के साथ, आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद भी यहां अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रही है।

निकोलस पूरन

निकोलस पूरन

विंडीज के युवा स्टार बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अपने प्रदर्शन से सबको हैरान किया है। उन्होंने गुयाना अमेजन वारियर्स के लिए एक जबरदस्त काम किया। निकोलस पूरन ने सीपीएल 2020 में अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। उन्होंने इस सीजन में 1 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 245 रन बनाए। किंग्स इलेवन पंजाब को उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: cpl 2020 ipl 2020 ipl cricket
Story first published: Monday, September 14, 2020, 14:43 [IST]
Other articles published on Sep 14, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X