लॉकडाउन के दौरान इन क्रिकेटरों ने दी 'गुड न्यूज', 3 भारतीय हैं शामिल

नई दिल्ली: कोरोना काल का सबसे बड़ा असर लॉकडाउन के तौर पर देखने को मिला है। लॉकडाउन, जिसमें बहुत सी चीजें रुक गईं, ने लगभग दुनिया के हर आदमी को प्रभावित किया। खेल जगत को लॉकडाउन ने हिलाकर रख दिया जिसमें क्रिकेट भी शामिल है।

इस दौरान क्रिकेट पूरी तरह से बंद हो गया और सभी क्रिकेटरों को अपने घर में समय बिताने का मौका मिला। लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट से ज्यादा क्रिकेटरों के परिवारों की ज्यादा चर्चाएं हुई और कई खुशखबरियां भी सामने आई जिनमें सबसे खबर आज (27 अगस्त) विराट कोहली के पिता बनने की घोषणा के साथ आई है।

5. शाकिब अल हसन बने दूसरी बार पिता-

5. शाकिब अल हसन बने दूसरी बार पिता-

अप्रैल 2020 के शुरुआती सप्ताह में बांग्लादेश टीम के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन ने दूसरी बार पिता बनने की खुशखबरी दी। उन्होंने अपनी बेटी का नाम इर्रम हसन रखा है।

विराट कोहली बनने जा रहे हैं पापा, अनुष्का के बेबी-बंप की फोटो के साथ कप्तान ने दी खुशखबरी

हसन ने साल 2010 में पत्नी शिशिर के साथ मुलाकात की थी और फिर साल 2012 में शादी की थी और इस जोड़ी को पहला बेबी साल 2015 में हुआ था। उनकी पहली बेटी का नाम अलाइना हसन है। यह बांग्लादेशी स्टार ऑलराउंडर अक्टूबर 2019 के बाद से क्रिकेट से प्रतिबंधित चल रहा है।

4. हार्दिक पांड्या-नताशा की जोड़ी ने दी खुशबरी

4. हार्दिक पांड्या-नताशा की जोड़ी ने दी खुशबरी

हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ साल की शुरुआत में सगाई की अचानक घोषणा करके सबको चौंकाया था और फिर उसके पांच महीने बाद ही अपने पहले बेबी के आगमन की घोषणा करके और भी सरप्राइज किया था। 31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं।

बता दें, 30 जुलाई 2020 को नताशा मां बनी थीं और ये खुशखबरी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने बेटे का नाम अगस्त्या रखा है और अब उनके बेटे को करीब-करीब एक महीना होने वाला है।

3.बेटी के पिता बने फाफ डु प्लेसिस-

3.बेटी के पिता बने फाफ डु प्लेसिस-

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की शुरुआत से पहले, चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज फाफ डु प्लेसिस ने भी खुशखबरी दी। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान दूसरी बार पिता बने हैं। मंगलवार को डु प्लेसिस की पत्नी इमरिनी ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। डु प्लेसिस ने सोशल मीडिया पर खबर साझा की।

डु प्लेसिस और इमारी की शादी 7 साल पहले 2013 में हुई थी। उसके बाद उनकी पहली बेटी हुई। उसका नाम एमिली है और उन्होंने अपनी दूसरी बेटी का नाम जोए रखा है। फाफ डु प्लेसिस की पत्नी दक्षिण अफ्रीका में डेमोक्रेटिक एलायंस के राजनीतिक दल के सांसद करिन की बेटी हैं। वह एक त्वचा प्रौद्योगिकी कंपनी में सहायक के रूप में काम करती है।

2. सुरेश रैना का बेटा- रियो

2. सुरेश रैना का बेटा- रियो

इस लिस्ट में सुरेश रैना का नाम भी शामिल किया जाना चाहिए जो अपने दूसरे बच्चे के पिता भारत में लॉकडाउन लगने से 24 घंटे पहले ही बने। दरअसल इससे पहले देश में जनता का कर्फ्यू लगाकर लॉकडाउन का ट्रायल किया जा चुका था।

भारत के क्रिकेटर सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका दूसरी बार माता-पिता बने हैं। इससे पहले प्रियंका रैना ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम ग्रेसिया रखा गया है। रैना अक्सर अपनी बेटी की तस्वीर साझा करते रहते हैं। आईपीएल के लिए रवाना होने से पहले रैना ने अपने हाथ पर पत्नी और बेटा-बेटी के नाम के टैटू भी बनवाए हुए हैं।

1. कोहली-अनुष्का के बेबी का आगमन जनवरी 2021 में-

1. कोहली-अनुष्का के बेबी का आगमन जनवरी 2021 में-

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि खुद कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर की है। विराट ने ट्विटर पर अनुष्का के साथ बेबी बंप की फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। विराट ने लिखा है कि वे लोग अब दो से तीन हैं। उनका बेबी जनवरी 2021 में आ रहा है।

अनुष्का शर्मा ने भी ठीक ऐसी ही फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करके ये खुशखबरी दी है। इस बार लॉकडाउन के दौरान विराट और अनुष्का ने मुंबई में घर में समय बिताया था। कोहली-अनुष्का ने साल 2017 में शादी की थी, लेकिन दोनों 2013 से एक-दूसरे को जानते थे।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, August 27, 2020, 14:36 [IST]
Other articles published on Aug 27, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X