जब मिले दो यार सचिन और कांबली, पैर छूते ही लगाया गले

Posted By:
Sachin Tendulkar hugs childhood friend Vinod Kambli who wanted to touch his feet | Oneindia Hindi
जब मिले दो यार सचिन और कांबली, पैर छूते ही लगाया गले

नई दिल्ली। क्रिकेट के दीवानों को उस लम्हें का बेहद इंतजार रहता है उनके 'भगवान' सचिन कोई ऐसा काम करें जो लोगों का दिल जीत ले। दरअसल मुंबई टी-20 लीग के खिताबी मुकाबले के बाद अवॉर्ड सेरिमनी के दौरान उस वक्त लोग सरप्राइज हुए, जब मेडल लेने आए विनोद कांबली मंच पर ही बचपन के दोस्त सचिन के पैर छूने लगे। लेकिन सचिन ने भी उन्हें तुंरत झुककर उठाया और गले लगा लिया। यह घटना उस वक्त की है जब अवॉर्ड सेरिमनी में सुनील गावस्कर ने सचिन तेंदुलकर से विनोद कांबली को रनरअप टीम का मेडल पहनाने के लिए कहा। विनोद कांबली मुंबई टी-20 लीग में शिवाजी पार्क लायंस टीम के मेंटर हैं।

कांबली का सचिन के पैर छूने वाला फोटो सोशल मीडिया पर खूब दौड़ रहा है। खुद कांबली ने ये फोटो शेयर की है। कांबली ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वो सचिन तेंदुलकर के पैर छूने की कोशिश कर रहे हैं जबकि कांबली को ऐसा करते देख सचिन ने तुरंत अपने इस दोस्त को ऐसा करने से रोका और गले लगा लिया।

कांबली ने इस तस्वीर के साथ अपने ट्वीट में लिखा, 'शिवाजी लायंस के साथ शानदार सफर रहा। उतार-चढ़ाव आते-जाते रहे। टीम का मेंटर बनने की खुशी थी। अच्छा खेली टीम। फैंस को प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। अगले सीजन में मिलते हैं।'

बता दें कि कभी जिगरी यार रहे सचिन और कांबली के बीच में कुछ समय तक मनमुटाव चलता रहा। हालांकि अब सचिन और कांबली के बीच दोस्ती के रिश्ते सुधर चुके हैं और अब इन दो दोस्तों के बीच काफी बातचीत भी होती है। हाल ही में अपनी क्रिकेट एकेडमी की लॉन्चिंग के मौके पर कांबली ने ये बताया था कि उन्होंने कोचिंग की जिम्मेदारी अपने दोस्त सचिन तेंदुलकर के कहने पर संभाली।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, March 23, 2018, 8:59 [IST]
Other articles published on Mar 23, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट