गौतम गंभीर को याद आये धोनी के साथ बिताये पुराने दिन, बताया कैसे महीने भर रूम किया था शेयर

Qissa Cricket Ka : When Gautam Gambhir-MS Dhoni used to sleep on the floor | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लेकर अक्सर वैचारिक मतभेद की खबरे सुनने को मिलती हैं जिसके चलते अक्सर गौतम गंभीर को सोशल मीडिया पर फैन्स की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है। हालांकि स्टार स्पोर्टस के शो क्रिकेट कनेक्टेड में शिरकत करते हुए गौतम गंभीर ने इस बार एक ऐसा किस्सा सुनाया है जिससे फैन्स काफी खुश हो जायेंगे।

इस शो में बात करते हुए गौतम गंभीर ने अपने करियर के पुराने दिनों को याद किया और उस दौर को भी याद किया जब वो और एमएस धोनी को रूम शेयर करना पड़ा था और कमरा छोटा होने के चलते दोनों को जमीन पर सोना पड़ा था।

और पढ़ें: Viral Video: सहवाग ने पोस्ट किया सेना के जवान का वीडियो, हर भारतीय हो जायेगा भावुक

पुराने दिनों को याद करते हुए गंभीर ने कहा, 'हम एक महीने से ज्यादा के समय के लिए रूम मेट थे। हमें जमीन पर सोने वाले दिन याद है, क्योंकि कमरा काफी छोटा था और पहले सप्ताह हम सोच रहे थे कि इस कमरे को बड़ा कैसे बनाया जाए। इसलिए हमने बेड को कमरे से बाहर कर दिया और हम जमीन पर गद्दा डाल के सोने लगे। वो अच्छे दिन थे क्योंकि हम दोनों उस समय युवा थे।'

इस दौरान गौतम गंभीर ने बताया कि जब वह दोनों कमरे में साथ होते थे क्रिकेट के अलावा वह किस बारे में बात किया करते थे।

उन्होंने कहा,'जब हम दोनों रूममेट थे तो उस वक्त हम सिर्फ बालों के बारे में बात किया करते थे क्योंकि तब उनके लंबे बाल हुआ करते थे। वह कैसे इन बालों को संभालते हैं, इसी तरह की बातें होती थीं।'

और पढ़ें: ENG vs WI: इंग्लैंड को हरा वेस्टइंडीज ने 20 साल बाद किया यह काम, आंकड़ों में देखें रिकॉर्ड

गौरतलब है कि एमएस धोनी के लंबे बाल देश भर के फैन्स के लिये एक अलग स्टायल आइकन बन गये थे। हर कोई अपने पसंदीदा खिलाड़ी की तरह दिखना चाहता था। धोनी के बाल देश ही नहीं बल्कि विदेशी फैन्स के बीच भी काफी मशहूर हुआ करते थे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी उन लोगों में शामिल थे जो कि धोनी के लंबे बालों के फैन थे। जब भारतीय टीम पाकिस्तान दौरे पर थी तो भारतीय टीम के मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड देने पहुंचे मुशर्रफ ने कहा कि आपके बाल अच्छे हैं, इन्हें कभी मत कटवाइएगा।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, July 13, 2020, 8:53 [IST]
Other articles published on Jul 13, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X