'दिल से सिर तक'- इंटरनेट पर वायरल हुई कोहली के फैन की अनोखी हेयरस्टाइल

नई दिल्ली: विराट कोहली सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली खेल हस्तियों में से एक हैं। उनके दुनिया भर में कई प्रशंसक हैं और भारत के कप्तान को मैदान पर और बाहर दोनों जगह जबरदस्त तरीके से फॉलो किया जाता है। कोहली खेल के लिए जितना पैशन रखते हैं उतना ही पैशन कोहली के लिए कई बार उनके फैंस रखते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (एकदिवसीय) श्रृंखला के पहले मैच के दौरान कोहली के एक प्रशंसक चिराग खिलारे ने अपने अनूठे बाल कटवाने के साथ सबका ध्यान अपनी ओर चुरा लिया।

कोहली के फैन का अनोखा हेयरस्टाइल

चिराग ने जो हेयर स्टाइल बनाया था उनके सिर के पीछे भारत के कप्तान कोहली के चेहरे से मिलता जुलता स्टाइल बना था। चिराग खिलारे ने अपने अनोखे बाल कटवाने की तस्वीर पोस्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए कोहली को द बेस्ट कहा। उन्होंने लिखा दिल से सिर तक।

125 साल पुराने रिकॉर्ड को 93 साल बाद उसी ही दिन मिली चुनौती, नहीं टूटे ये 2 रिकॉर्ड

इस तस्वीर में उन्होंने भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को टैग भी किया है।

चिराग खिलारे के हवाले से बाद में एएनआई ने लिखा, "कई सालों से, मैं भारत में विराट का अनुसरण कर रहा हूं और उनके अंडर -19 टीम का कप्तान बनने के बाद से उनका प्रशंसक रहा हूं।"

कोहली से मिलने का है सपना-

कोहली से मिलने का है सपना-

खिलारे का कहना है कि हेयर टैटू करवाने में उन्हें लगभग छह से आठ घंटे लगते हैं और वह हर मैच देखने के लिए तैयार हो जाते हैं जिसमें विराट खेलते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने कई बार कप्तान कोहली की झलक देखी है लेकिन अभी तक उनसे मिलने का मौका नहीं मिला है।

उन्होंने कहा, "मेरा सपना कोहली से मिलना है और जब मैं उनसे मिलूंगा, तो मैं सबसे पहले उनके पैर छूऊंगा और उन्हें गले लगाऊंगा और उस पल को एक तस्वीर के जरिए कैद करूंगा।"

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच भारत बुरी तरह से हार गया था। मैच में, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीता और भारत को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

रोहित शर्मा एक अच्छी शुरुआत प्रदान करने में असफल रहे क्योंकि उन्हें पैट कमिंस ने 10 रन पर आउट किया।

ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहला मैच हारा भारत

ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहला मैच हारा भारत

शिखर धवन और केएल राहुल ने दूसरे विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी की, लेकिन एक बार एश्टन एगर ने केएल राहुल को आउट कर दिया, भारत ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और अंततः 255 रन पर आउट हो गए।

मेजबान टीम ने नाटकीय पतन देखा क्योंकि उन्होंने अपने अंतिम नौ विकेट सिर्फ 121 रन पर गंवा दिए।

जवाब में, डेविड वार्नर और आरोन फिंच ने नाबाद शतक लगाकर टीम को आसान जीत दिला दी। दूसरा वनडे शुक्रवार को राजकोट में खेला जाएगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, January 15, 2020, 15:22 [IST]
Other articles published on Jan 15, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X