खिलाड़ियों के खाने के बिल भुगतान करने वाले फैन ने दी सफाई- पंत को नहीं लगाया गले

India vs Australia Rohit Sharma and Rishabh Pant नई दिल्लीः नवदीप सिंह नाम के एक भारतीय प्रशंसक ने शुक्रवार को नए साल 2021 की शानदार शुरुआत की क्योंकि उसने मेलबर्न के एक रेस्तरां में भारतीय क्रिकेटरों को देखा। उन्होंने एक कदम आगे बढ़कर खिलाड़ियों के बिल का भुगतान किया और पूरी घटना अपने ट्विटर हैंडल पर सुनाई। अपने ट्वीट में, उन्होंने उल्लेख किया कि ऋषभ पंत ने उन्हें गले लगाया और कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

उनके अनुसार, खिलाड़ियों ने उनके साथ एक तस्वीर भी क्लिक की। लेकिन इस घटना के वायरल होने के बाद, भारतीय खिलाड़ियों, रोहित शर्मा, पंत, शुभमन गिल, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ के जैव-बुलबुले को नष्ट करने की संभावना सामने आई है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के जैव-सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार, खिलाड़ियों और कर्मचारियों को बाहर खाने की अनुमति दी जाती है, लेकिन उन्हें बाहर ही बैठना पड़ता है।

रोहित और 4 खिलाड़ियों ने की फैन से मुलाकात, BCCI कर रहा है प्रोटोकॉल तोड़ने की जांच

हालांकि, रेस्तरां के कर्मचारियों ने पुष्टि की है कि खिलाड़ियों ने अंदर भोजन किया। इसके अलावा, ऋषभ पंत द्वारा फैन को गले लगाते हुए प्रमुख चिंता की बात सामने आई है क्योंकि क्रिकेटर्स को बबल में, प्रशंसकों के साथ बातचीत करने की उम्मीद नहीं है।

इस बीच, भारतीय प्रशंसक, नवदीप सिंह ने एक स्पष्टीकरण दिया है, जिसमें कहा गया है कि पंत ने उन्हें गले नहीं लगाया और उन्होंने लिखा कि उनके पहले के उत्साह में ही उन्होंनें आपा खाते हुए ऐसा लिख दिया था। उन्होंने यह भी साफ किया कि सोशल डिस्टेंस को बनाया गया था। साथ ही गलतफहमी के कारण माफी भी मांगी।

"स्पष्टीकरण - पंत ने मुझे कभी गले नहीं लगाया यह सब उत्साह में कहा गया था हमने सामाजिक दूरी को बनाए रखा है :) गलतफहमी के लिए क्षमा करें @BCCI @CricketAus @dailytelegraph," उनके ट्वीट पढ़ा।

मामले की जांच कर रही बी.सी.सी.आई.-

इस बीच, पांच भारतीय खिलाड़ियों से फैन इंटरेक्शन के बारे में अवगत कराने के बाद, बीसीसीआई ने मामले की जांच शुरू कर दी है। COVID-19 के कारण चल रहे प्रतिबंधों को देखते हुए खिलाड़ियों ने जैव बुलबुले का उल्लंघन किया हो सकता है और यह देखा जा सकता है कि आगे क्या होता है। यह भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रशंसक के स्पष्टीकरण को ध्यान में रखा जाएगा।

पिछले जैव-बुलबुला उल्लंघनों ने खिलाड़ियों को या तो अगले खेल से हटा दिया या फिर से बुलबुले में प्रवेश करने से पहले फिर से जांच और परीक्षण किया। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है और मेहमान उम्मीद करेंगे कि मामला जल्द सुलझ जाए।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, January 2, 2021, 13:55 [IST]
Other articles published on Jan 2, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X