IND vs ENG: रोहित के शतक के बाद इंग्लिश दिग्गजों ने पहले ही दिन बता दिया मैच का नतीजा

Ind vs Eng, 2nd Test: Rohit Sharma's fourth-highest score in Test cricket | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः इंग्लैंड के लिए चेन्नई का दूसरा टेस्ट एक मुश्किल मैच साबित होता जा रहा है। पहला मैच जीतकर भी भारत से पलटवार की उम्मीद करने वाली इंग्लिश टीम पर असली में पलटवार हो गया है।

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने चेन्नई में दूसरे टेस्ट के दौरान इंग्लैंड को बैकफुट पर बनाए रखा है। भारत का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 200 से ऊपर हो गया है। एक समय 100 से कम स्कोर पर ही भारत के 3 विकेट उड़ चुके थे। लेकिन रोहित ने शतक और रहाणे ने अर्धशतक लगाकर कमाल किया।

रोहित के शतक के बाद वॉन ने किया ये ट्वीट-

रोहित के शतक के बाद वॉन ने किया ये ट्वीट-

रोहित ने टेस्ट करियर का 7वां शतक लगाया और रहाणे के साथ शतकीय साझेदारी भी पूरी की। खबर लिखे जाने तक दोनों के बीच 147 रनों की साझेदारी हो चुकी थी।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रोहित की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि खेल के सभी महान लोगों की तरह रोहित खेल को बहुत आसान बना देते हैं जो कि वास्तव में आसान होता नहीं।

वॉन ने आगे यह भी भविष्यवाणी कर दी कि सीरीज अब 1-1 पर बराबर हो जाएगी। इसका मतलब साफ है कि भारत यह मैच जीतने जा रहा है।

IND vs ENG: माइकल ने पिच को बताया 'बीच', कहा- इंग्लैंड जीता तो बड़ी बात होगी

केविन पीटरसन ने पूछा- टॉस जीतों, मैच जीतों?

केविन पीटरसन ने पूछा- टॉस जीतों, मैच जीतों?

हालांकि रोहित ने बहुत अच्छी बैटिंग की लेकिन इंग्लैंड ने भी डॉम बेस को बाहर कर दिया। जबकि जिमी एंडरसन भी आराम कर रहे हैं। वॉन ने कहा कि बेस ने पिछले 3 टेस्टों में 22 के औसत से 17 विकेट लिए हैं फिर भी उनको बाहर कर दिया गया। क्या कोई बल्लेबाज 3 टेस्ट में 350 रन बनाकर बाहर होता है?

इतना ही नहीं, भारत की हार पर हिंदी में ट्वीट करके चुटकी लेने वाले केविन पीटरसन अब टॉस की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं। पीटरसन ने सवाल किया है कि टॉस जीतने का मतलब क्या मैच जीतना है?

दरअसल इंग्लैंड की टीम ने पहले टेस्ट में टॉस जीतकर बैटिंग चुनी थी और पहली पारी में 500 से ऊपर का स्कोर टांग दिया था। इस बार भारत ने टॉस जीतकर बैटिंग की है और शुरुआती झटकों से उभरकर आगे अच्छे स्कोर की ओर बढ़ रहा है।

रोहित का स्कोर 150 प्लस पार-

रोहित का स्कोर 150 प्लस पार-

खबर लिखे जाने तक रोहित शर्मा ने 150 प्लस पार का स्कोर कर लिया था। रहाणे अर्धशतक लगाकर अच्छे लग रहे हैं।

इससे पहले शुभमन गिल और विराट कोहली 0 रन बनाकर आउट हुए थे। पुजारा एक बार फिर से जमे लेकिन कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए। उन्होंने 58 गेंदों पर 21 रनों की पारी खेली।

इंग्लैंड की बॉलिंग में ओली पोप और जैक लीच ने कुछ प्रभावित किया। दोनों को एक-एक विकेट मिला लेकिन मोइन अली कतई भी प्रभाव नहीं छोड़ सके और लगता है कि उनका तुक्का विराट कोहली के सामने चल गया। वह गेंद अचानक टर्न लेकर कोहली का विकेट ले उड़ी थी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, February 13, 2021, 15:42 [IST]
Other articles published on Feb 13, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X