India vs Sri lanka कोलकाता टेस्टः पहले मैच में मंडराए संकट के बादल

Posted By:

कोलकाता। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गुरुवार को कोलकाता के इडेन गार्डेंस स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच गुरवार सुबह साढ़े 9 बजे से खेला जाएगा। लेकिन इस मैच पर संकट के बादल मंडराए हुए हैं। दरअसल कोलकाता में मंगलवार रात से ही बारिश हो रही है।

india sri lanka 1st test: rain threat kolkata test match

जहां भारतीय टीम का इरादा पहले मैच को जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाने का होगा तो वहीं बारिश भारत के इन इरादों पर पानी फेर सकती है। कोलकाता में बारिश हो रही है और माना जा रहा है कि गुरुवार को भी वहां बारिश की संभावना बनी हुई है। टीम इंडिया एक बार फिर से श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी लेकिन बारिश ही टीम इंडिया के इस मिशन पर रुकावट डाल सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौसम विभाग ने बताया है कि कोलकाता में बुधवार से लेकर शुक्रवार तक बारिश की संभावनाएं हैं। दोनों देशों के बीच मैच की शुरुआत गुरुवार से होनी है और वेबसाइट के मुताबिक गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी बारिश होती रहेगी। बता दें कि कोलकाता की पिच पर रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

गौरतलब है कि टीम इंडिया को श्रीलंका को उसी के घर में टेस्ट, वनडे और टी20 में हराकर सफाया कर भारत लौटी थी। ऐसे में एक बार फिर से टीम इंडिया का पलड़ा श्रीलंका पर भारी माना जा रहा है। लेकिन श्रीलंकाई टीम भारत से हारने के बाद पाकिस्तान से दो टेस्ट मैच जीती है। इस लिहाज से उनका मनोबल जरूर बढ़ा होगा। कुल मिलाकर रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

इसे भी पढ़ेंः- आज ही के दिन खत्म हुआ था क्रिकेट का एक युग, देखिए सचिन की 5 बेस्ट पारियां

Story first published: Wednesday, November 15, 2017, 15:21 [IST]
Other articles published on Nov 15, 2017
Please Wait while comments are loading...