जार्वो फिर घुसा मैदान में, सहवाग बोले- इसे पंजाब पुलिस से डंडे पड़ने चाहिए

Ind vs Eng 4th Test: Jarvo again in the field as fast bowler, bairstow get angry | वनइंडिया हिंदी

स्पोर्ट्स डेस्क। एक बार फिर मैदान पर सुरक्षाकर्मियों की ढील देखने को मिली। इंग्लैंड दाैरे पर गई भारतीय टीम के लिए यह अच्छी खबर नहीं है क्योंकि एक जार्वो नाम का जबरा फैन लगातार नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए मैदान में घुस रहा है। यह वही शख्स है जो पहले लाॅर्ड्स में पिच पर आया फिर हेडिंग्ले में हुए तीसरे टेस्ट के दाैरान भी कोरोना से जुड़े नियमों को ध्यान में ना रखते हुए पिच पर पहुंचकर खिलाड़ियों के साथ खड़ा हो गया। अब ओवल में चाैथे टेस्ट के दूसरे दाैरान भी जार्वो भागता हुआ पिच पर आ गया।

ये हैं टेस्ट में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले टाॅप-5 बल्लेबाज, लिस्ट में हैं सभी विदेशीये हैं टेस्ट में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले टाॅप-5 बल्लेबाज, लिस्ट में हैं सभी विदेशी

बल्लेबाज से भी टकराया

बल्लेबाज से भी टकराया

इंग्लैड अपनी पहली पारी का 34वां ओवर खेल रही थी। क्रीज पर थे ओली पोप और जॉनी बेयरस्टो। ओवर की तीसरी गेंद फेंकने के लिए तेज गेंदबाज उमेश यादव रनअप लेने वाले ही थे कि तभी जार्वो भागता हुआ क्रीज की ओर बढ़ा। जार्वो को देख सभी खिलाड़ी सन्न रह गए, इस बीच जार्वो नाॅन-स्ट्राइक पर खड़े जॉनी बेयरस्टो से जा टकराए। यह टीम के लिए असुरक्षा जैसा था क्योंकि कोविड नियमों के तहत दर्शकों के साथ मिलना खिलाड़ियों को भी मना है, लेकिन जार्वो खुद बायो बबल को तोड़ते हुए ना सिर्फ टीम को मुश्किल में डालने का काम कर रहे हैं बल्कि स्टेडियम में सुरक्षा का अभाव भी स्पष्ट होता दिखा। हालांकि जार्वो को फिर सुरक्षाकर्मियों ने मैदान से बाहर किया।

सहवाग ने दिया पंजाब पुलिस के हवाले करने का सुझाव

सहवाग ने दिया पंजाब पुलिस के हवाले करने का सुझाव

वहीं कमेंट्री बाॅक्स में बैठे वीरेंद्र सहवाग और आशीष नेहरा ने भी इस चूक पर कड़ी नाराजगी जाहिर की। यहां तक कि सहवाग ने कहा कि जार्वो को पंजाब पुलिस के हवाले कर देना चाहिए। सहवाग ने कहा, ''यह अभी नहीं हुआ है यह पहले भी 2 तीन बार आए हैं। लाॅर्ड्स में भी हेडिंग्ले में भी। लेकिन इनको एक बार मोहाली में जाना चाहिए। इनको पंजाब पुलिस के डंडे पड़ने चाहिए। एक बार जब पंजाब पुलिस इनको डंडे मारेगी तो फिर ये मैदान पर आना भूल जाएंगे। इनको पंजाब पुलिस के हवाले करना चाहिए।'' वहीं आशीष नेहरा ने भी सहवाग की बात पर सहमति जताई और कहा हां, आप सही कह रहे हैं कई बार लातों के भूत डंडों से ही मानते हैं। इनको अब यहां से भी बैन कर देना चाहिए।

कश्मीर में प्रतिभा की कमी नहीं, गेंद को पार्क के बाहर हिट करते हैं : यूसुफ पठान

जबरा फैन है जार्वो

जार्वो क्रिकेट का जबरा फैन है। उसका पूरा नाम डैनियल जार्विस है जो एक कॉमेडियन, फिल्म निर्माता है। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसका नाम bmwjarvo भी है। वह लाॅर्ड्स में हुए दूसरे टेस्ट मैच में पहली बार मैदान पर दिखे जब भारतीय जर्सी पहनकर मैदान पर चले गए थे और कहा कि उन्हें भी मैदान पर जाने की अनुमति दी जानी चाहिए, क्योंकि उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों द्वारा पहनी जाने वाली जर्सी पहनी हुई है। फिर तीसरे टेस्ट में जार्वो ने हेलमेट और दस्ताने पहनकर मैदान पर प्रवेश किया। यहां तक कि उन्होंने हेलमेट भी पहना और पिच में प्रवेश कर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हो गए। उनकी जर्सी जार्वो 69 लिखा हुआ होता है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, September 3, 2021, 17:55 [IST]
Other articles published on Sep 3, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X