IND vs ENG: केविन पीटरसन ने बताया- क्या नहीं करने पर होगी BCCI की बेइज्जती, फैन्स के लिये जरूरी

India vs England Kevin Pietersen reaction on ENG have picked their best team to play India in the 1st Test: नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई टीम को उसी की सरजमीं पर खेली गई टेस्ट सीरीज में लगातार दूसरी बार मात देने के बाद भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड (England) के खिलाफ होने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं इंग्लैंड (England) की टीम भी श्रीलंका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेल रही है, जिसके बाद उसे भारत पहुंचना है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जायेगा।

जहां भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से टेस्ट सीरीज में मात देकर आ रही है तो वहीं पर इंग्लैंड (England) की टीम ने श्रीलंका को पहले मैच में आसानी से मात दी। इंग्लैंड (England) के कप्तान जो रूट भी शानदार फॉर्म में जिन्होंने पहले मैच में 228 रन तो दूसरे मैच में 186 रनों की पारी खेली है, ऐसे में इंग्लिश टीम का आत्म-विश्वास भी काफी ऊंचा रहने वाला है जिसे देखते हुए इस सीरीज के रोमांचक होने की पूरी संभावना है।

अब भारत से ही जीत सकते हैं अमेरिकी लॉटरी, 1 अरब का है इनाम

वहीं भारत के खिलाफ होने वाली इस 4 मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर इंग्लैंड (England) के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और पिछले कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया के जरिये भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England) की बेस्ट टीम उतारने को लेकर अपनी राय दी है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'पिछले कुछ समय से लोग सबसे ज्यादा इस बात पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं कि क्या भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England) क्रिकेट बोर्ड ने अपनी बेस्ट टीम चुनी है। मेरा मानना है कि अगर इंग्लैंड (England) इस मैच में बेस्ट टीम के साथ नहीं खेलता है तो यह न सिर्फ बीसीसीआई का अपमान करना होगा बल्कि इंग्लैंड (England) के फैन्स के साथ गलत होगा। भारत में जीत हासिल करना उतनी ही खुशी देता है जितना कि ऑस्ट्रेलिया में। आपको जॉनी बेयरेस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को खिलाना ही होगा।'

भारतीय टीम की राह पर पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6 अनकैप्ड प्लेयर्स को दिया मौका, देखें कैसी है टेस्ट टीम

आपको बता दें कि ईसीबी ने खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट को ध्यान में रखते हुए पहले 2 टेस्ट मैचों के लिये ही टीम का ऐलान किया है। पहले दो टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड (England) टीमः जो रूट (कप्तान), जैक क्रॉले, डैनियल लॉरेंस, डॉमनिक सिबले, मोईन अली, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, बेन फोक्स, जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन, डॉमनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, ओली स्टोन।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, January 24, 2021, 18:23 [IST]
Other articles published on Jan 24, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X