IND vs ENG: अश्विन को लेकर संजय मांजरेकर ने किया ऐसा ट्वीट के हो गये बुरा ट्रोल, जानें क्या है मामला

IND vs ENG
Photo Credit: BCCI/Twitter

India vs England Sanjay Manjrekar Gets Trolled on His latest Tweet over R Ashwin calls him One of India's finest new-ball bowlers: नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच आज से चेन्नई के मैदान पर शुरु हो गया है। इंग्लैंड (England) की टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सीरीज के ओपनिंग मैच का पहला दिन पूरी तरह से इंग्लिश बल्लेबाजों के नाम रहा जिन्होंने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट खोकर 263 रन बना लिये हैं। इंग्लैंड के लिये सलामी बल्लेबाजी करने आये डॉम सिब्ले (Dominic Sibley) और रोरी बर्न्स की जोड़ी ने शानदार आगाज करते हुए पहले विकेट के लिये 63 रनों की साझेदारी की।

वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस साझेदारी को तोड़ने के लिये महज 8वें ओवर में ही ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) को गेंदबाजी को बुलाया जिन्होंने कोहली की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए रोरी बर्न्स को ऋषभ पंत के हाथों कैच कराकर पहला विकेट हासिल किया।

IND vs ENG: ब्रैड हॉग ने चेतेश्वर पुजारा को लेकर की भविष्यवाणी, बताया सीरीज में कितनी गेंदें खेलेंगे

वहीं विराट कोहली ने जैसे ही रविचंद्रन अश्विन के गेंद थमाई वैसे ही पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjarekar) ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिये नये गेंद से गेंदबाजी करने वाले सबसे अच्छे गेंदबाजों में से एक हैं। हालांकि मांजरेकर का यह ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया और उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा।

उल्लेखनीय है कि संजय मांजरेकर अक्सर रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों की आलोचना करने की वजह से फैन्स के निशाने पर रहते हैं, ऐसे में जब उन्होंने अश्विन की तारीफ में ट्वीट किया तो उन्हें ट्रोल होना पड़ गया।

गौरतलब है कि अश्विन ने भारतीय टीम के लिये टेस्ट क्रिकेट में अब तक नई गेंद से शुरुआत करते हुए 10 ओवर्स में गेंदबाजी की है और इस दौरान 35 विकेट हासिल करने का कारनामा किया है। वहीं अश्विन ने 78 पारियों में नई गेंद से 248 विकेट हासिल करने कारनामा किया है। इस दौरान उनका औसत भी महज 18.83 के आस-पास रहा है।

IND vs ENG: 100वें टेस्ट मैच शतक लगा खास लिस्ट में हुए शुमार हुए जो रूट, नाम किया खास रिकॉर्ड

आपको बता दें कि आर अश्विन ने रोरी बर्न्स को पवेलियन भेजा तो वहीं जसप्रीत बुमराह ने लॉरेंस को बिना खाता खोले वापस पवेलियन भेज दिया। इसके बाद इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और कप्तान जो रूट (नाबाद 128) और डॉमनिक सिब्ले (87) ने तीसरे विकेट के लिये 200 रनों की साझेदारी की। दिन के आखिरी ओवर में जसप्रीत बुमराह ने सिब्ले को एलबीडब्ल्यू कर भारतीय टीम को तीसरी सफलता दिलाई।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, February 5, 2021, 18:03 [IST]
Other articles published on Feb 5, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X