IND vs ENG: चेन्नई टेस्ट के लिये वसीम जाफर ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान, इस खिलाड़ी को दी जगह

India vs England Wasim Jaffer picks best Playing 11 for Chennai Test includes Axar Patel: नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (England) के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (ICC World Test Championship) के तहत खेली जाने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होने वाला है। इंग्लैंड (England) के खिलाफ चेन्नई में होने वाले टेस्ट मैच को लेकर जहां फैन्स उत्साहित हैं तो वहीं पर खेल विशेषज्ञ भी इस टेस्ट को लेकर अपनी-अपनी प्लेइंग 11 का चुनाव करने में लगे हैं। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी पहले टेस्ट मैच को लेकर अपनी प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है।

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने अपनी टीम की प्लेइंग 11 का ऐलान करते हुए रोहित शर्मा और शुबमन गिल की जोड़ी को सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी दी और साथ ही हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल को भी शामिल किया है। वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने अपनी इस टीम में चेतेश्वर पुजारा, कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को शामिल किया है।

जानें क्यों विरुष्का ने बेटी का नाम रखा 'वामिका', यह है मतलब

वहीं वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में ऋषभ पंत को शामिल किया है और हरफनमौला खिलाड़ी के रूप में ऑस्ट्रेलिया में जीत दिलाने वाले वाशिंगटन सुंदर की जगह अक्षर पटेल को मौका दिया है।

वहीं गेंदबाजी अटैक में वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ऑफ स्पिनर आर अश्विन और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया है तो वहीं पर शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव में से किसी एक खिलाड़ी को शामिल करने की बात कही। वहीं मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा के बीच में से किसी एक खिलाड़ी को शामिल करने की बात कही।

IPL को इतिहास में 150 करोड़ कमाने वाले पहले खिलाड़ी बने एमएस धोनी, जानें लिस्ट में और कौन है शामिल

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर पर 2-1 से हराने का काम किया तो वहीं पर इंग्लैंड (England) की टीम भी श्रीलंका को 2-0 से हराकर मैदान पर वापसी की है।

पहले टेस्ट मैच के लिए वसीम जाफर (Wasim Jaffer) की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आर अश्विन, कुलदीप यादव/शार्दुल ठाकुर, ईशांत शर्मा/मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, February 1, 2021, 21:45 [IST]
Other articles published on Feb 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X