IND vs ENG: वायरल हुआ कोहली का चेन्नई टेस्ट में अंपायर पर चिल्लाने का वीडियो, जानें क्यों अचानक बोले ओये मेनन

India vs England Watch Viral video of Virat Kohli anger on Umpire nitin Menon for running between pitch: नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच जारी 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच चेन्नई के मैदान पर खेला गया जहां पर इंग्लैंड की टीम ने भारतीय टीम को 227 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। मैच के दौरान कई चीजें ऐतिहासिक रही लेकिन सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली फील्ड अंपायर नितिन मेनन (Nitin Menon) पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद विराट कोहली के आक्रामक बर्ताव को लेकर एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन का है जिसमें इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते नजर आ रही है। इस वीडियो में विराट कोहली अंपायर नितिन मेनन से इंग्लैंड के बल्लेबाज जोफ्रा आर्चर की शिकायत करते नजर आ रहे हैं जिसमें वह पिच के बीच में दौड़ते हुए रन लेते नजर आ रहे हैं जिसको लेकर विराट कोहली अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं।

जानें कैसे घर बैठे जीत सकते हैं 163 मिलियन डॉलर्स का इनाम

वीडियो में विराट कोहली आर्चर के रन लेने के बाद चिल्लाते हुए नजर आते हैं और कहते हैं कि ओए मेनन! क्या है ये, सीधा रन भी पिच के बीच से भाग रहा है।'

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चेन्नई में खेले गये इस पहले मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 578 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जबकि इंग्लैंड की टीम महज 337 रन ही बना सकी। इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 241 रनों की बढ़त और दूसरी पारी में 178 रनों के दम पर भारत के सामने 420 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में भारतीय टीम 192 रन ही बना सकी और 227 रनों से मैच को हार गई।

IND vs ENG: 13 महीने बाद स्टेडियम में लौटेंगे दर्शक, जानें किन बातों का रखना है ध्यान, कैसे हैं नियम

भारतीय टीम को सीरीज का दूसरा मैच भी इसी मैदान पर खेलना है जो कि 13 फरवरी से शुरू होगा, ऐसे में भारतीय टीम अगर एक भी मैच हारता है तो विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में खेलने का उसका सपना टूट जायेगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, February 11, 2021, 20:33 [IST]
Other articles published on Feb 11, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X