Video: जब बारिश से सब परेशान थे तब एमएस धोनी बंद कमरे में गुप्टिल खेल रहे थे ये खेल

Posted By:

तिरुवनंतपुरम। पूर्व भारतीय कप्तान अपनी कूलनेस के लिए जाने जाते हैं। बड़े सा बड़ा टेंशन धोनी अपनी मौजूदगी मात्र से दूर कर देते हैं। धोनी के कारनामों के कोई न कोई वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ जाता है। अभी हील ही में भारत ने न्यूजीलैंड को टी20 सीरीज में 2-1 से हराया था। तिरुवनंतपुरम में खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में बारिश ने काफी परेशानकिया था। जिसके चलते मैच 8-8 ओवर का हुआ और भारत ने 6 रनों से जीत हासिल कर ली।

India vs new zealand 3rd t20: ms dhoni plays soccer volleyball in dressing room with kiwis

हालांकि मैच से पहले बारिश के समय एमएस धोनी, मनीष पांडे के साथ जोड़ी बनाकर न्यूजीलैंड के टॉम ब्रूस और मार्टिन गप्टिल के साथ ड्रेसिंग रूम में वॉलीबॉल का मैच खेलते नजर आ रहे आए। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है, "आप बारिश के खलल डालने के बाद क्या करते हैं? मैं टॉम ब्रूस, मनीष पांडे और एमएस धोनी के साथ वॉलीबॉल के साथ मैच खेला।"

What do you do in a rain delay? Play soccer volleyball with @tombruce42 @mahi7781 and @manishpandeyinsta !

A post shared by Martin Guptill (@martyguptill31) on Nov 8, 2017 at 8:55am PST

बता दें बारिश से प्रभावित मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवरों में 5 विकेट खोकर 67 रन बनाए। जीत के लिए 68 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की पूरी टीम सिर्फ 61 रन ही बना सकी और भारत में पहली बार सीरीज जीतने में कामयाबी हासिल की।

इसे भी पढ़ेंः- इस भारतीय क्रिकेटर ने कहा- श्रीलंका के खिलाफ धोनी को बाहर रखें, किसी और को दें मौका

Story first published: Thursday, November 9, 2017, 15:17 [IST]
Other articles published on Nov 9, 2017
Please Wait while comments are loading...