IPL: पूर्व 'मिस ऑस्ट्रेलिया' नहीं देखती अपने बाॅय फ्रेंड का मैच

Posted By:
ipl 2018 former miss australia erin holland as ipl anchor

मुंबई: आईपीएल की शुरुआत ने ही क्रिकेट के इस खेल में ग्लैमर को ज़्यादा जगह दी और अब इसकी जद में हर कोई है। IPL 2018 के सीजन में ग्लैमर की दुनिया का बड़ा नाम जुड़ रहा है और ये चेहरा IPL में एंकरिंग करता हुआ दिखाई देगा। पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया एरिन हॉलैंड अब मयंती लैंगर के साथ एंकरिंग करती दिखाई देंगी। इसकी जानकारी खुद एरिन ने ट्वीट कर दी। आईपीएल सीजन 11 का आगाज हो चुका है और सभी टीमें शुरुआती दौर में अपने-अपने मैच खेल रही हैं। आईपीएल भारत में क्रिकेट के त्योहार की तरह है और हर साल फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार होता है। एक बार फिर से इस सीजन में बतौर एंकर मयंती लैंगर दिखाई देंगी और इनके साथ एरिन भी एंकरिंग करती हुई दिखाई देंगी।

एरिन इस सत्र में फ़ीमेल एंकर मयंती के साथ दिखाई देंगी

एरिन इस सत्र में एक और फ़ीमेल एंकर मयंती के साथ दिखाई देंगी। एरिन मॉडलिंग के अलावा सिंगिंग और डान्सिंग का भी शौक़ रखती हैं। एरिन ने आईपीएल से जुड़ने पर ख़ुशी व्यक्त की है लेकिन साथ ही उन्होंने एक राज की बात भी बताई है।

अपने बॉय फ़्रेंड बेन कटिंग का मैच नहीं देखती हैं एरिन

अपने बॉय फ़्रेंड बेन कटिंग का मैच नहीं देखती हैं एरिन

मुंबई की तरफ़ से खेलने वाले अपने बॉय फ़्रेंड बेन कटिंग के बारे में वो कहती हैं कि वो बेन का मैच नहीं देखती हैं। एरिन का कहना है कि वो बेन का मैच देखते वक़्त बहुत भावुक हो जाती हैं इसलिए ख़ुद को टीवी से दूर रखती हैं।

एरिन औऱ बेन कटिंग 3 साल से हैं एक साथ

एरिन औऱ बेन कटिंग 3 साल से हैं एक साथ

एरिन बेन कटिंग को लगभग 3 साल से डेट कर रही हैं और उन्होंने कभी बेन कटिंग का मैच नहीं देखा है।

एरिन मॉडलिंग के अलावा सिंगिंग और डान्सिंग का भी शौक रखती हैं।

एरिन मॉडलिंग के अलावा सिंगिंग और डान्सिंग का भी शौक रखती हैं।

एरिन इस सत्र में एक और फ़ीमेल एंकर मयंती के साथ दिखाई देंगी। एरिन मॉडलिंग के अलावा सिंगिंग और डान्सिंग का भी शौक़ रखती हैं। एरिन ने आईपीएल से जुड़ने पर ख़ुशी व्यक्त की है।

एरिन की खूबसूरती की भी हैं चर्चा

एरिन की खूबसूरती की भी हैं चर्चा

PL 2018 के सीजन में ग्लैमर की दुनिया का बड़ा नाम जुड़ रहा है और ये चेहरा IPL में एंकरिंग करता हुआ दिखाई देगा। पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया एरिन हॉलैंड अब मयंती लैंगर के साथ एंकरिंग करती दिखाई देंगी। एरिन की खुबसूरती की चर्चा भी हो रही है।

ये भी पढ़ें: IPL 2018: मोहाली में धोनी का जलवा, 'माही मार रहा हैं' का गूँजा शोर

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, April 16, 2018, 10:11 [IST]
Other articles published on Apr 16, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट