IPL 2020: लगातार चोटों का रहा है भुवनेश्वर का हालिया इतिहास, ताजा मामले पर वार्नर ने दी अपेडट

IPL 2020, SRH vs CSK: David Warner & Co. in trouble as Star Pacer Injured | Oneindia Sports

नई दिल्लीः भुवनेश्वर कुमार कल के मैच में 19वां ओवर फेंक रहे थे, वे जितनी बार भी गेंदबाजी करने के लिए लड़खड़ाते उतनी ही बार सनराइजर्स खेमे का दिल जोर-जोर से धड़कता। कड़ी मशक्कत की गई, फिजियो बुलाया गया, स्ट्रेचिंग दी गई लेकिन भुवी गेंदबाजी करने में नाकाम रहे। वे रन-अप पूरी करके जैसे ही गेंदबाजी एक्शन को करने की स्थिति में आते वैसे ही लड़खड़ा जाते। जब अनुभवी भुवनेश्वर तीसरी बार लड़खड़ाए तो डेविड वार्नर ने भी मान लिया अब जो होगा देखा जाएगा और यह मैच पूरी तरह से खुल गया।

मैच के बाद वार्नर ने दी भुवी की चोट पर अपडेट-

मैच के बाद वार्नर ने दी भुवी की चोट पर अपडेट-

इस दौरान हैदराबाद धोनी की भी खराब तबीयत का शुक्रिया करना चाहेगा वर्ना मैच का परिणाम कुछ और भी हो सकता था। कुल मिलाकर भुवनेश्वर अपनी टीम के लिए बहुत अहम हैं और उनकी चोट हैदराबाद के अभियान को आगे के मैचों में मुश्किल बनाएगी। आइए जानते हैं अब उनकी चोट पर कप्तान वार्नर का क्या कहना है-

DC vs KKR: रबाडा बनाम कमिंस का मुकाबला, क्या अश्विन की होगी वापसी? ये है संभावित XI

मैच के बाद कप्तान डेविड वार्नर से कुमार की फिटनेस के बारे में पूछा गया। उसी का जवाब देते हुए, कंगारू दिग्गज ने कहा कि उन्हें और जानकारी तक जाने के लिए फिजियो तक पहुंचने की जरूरत है।

मेडिकल स्टॉफ की जांच के बताएगी आगे क्या होगा-

मेडिकल स्टॉफ की जांच के बताएगी आगे क्या होगा-

वॉर्नर ने मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मुझे नहीं पता है चोट कितनी है, फिजियो से बात करनी होगी, जब हमारे पास अधिक जानकारी होगी तो हम इस सवाल का जवाब दे सकते हैं।"

सनराइजर्स अगले रविवार, 4 अक्टूबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (एमआई) के साथ खेलेगा। यह देखना बाकी है कि क्या मेरठ में जन्मे भुवनेश्वर मैच के लिए वापसी कर सकते हैं या नहीं।

समस्या ये है कि मुश्किल से पटरी पर आई गाड़ी को डेविड वार्नर उतरते नहीं देखना चाहेंगे और शायद वे थोड़ा चिंतित भी हों क्योंकि भुवनेश्वर का चोटों से भरा हालिया इतिहास रहा है। पिछले साल ही वह हर्निया की चपेट में आकर कई दिनों तक खेल से दूर रहे जबकि इससे पिछले साल भी वह फिट नहीं थे। उन्होंने आईपीएल 2018 के दौरान लगी चोट के लिए एनसीए में रिहैब किया।

चोटों से भुवनेश्वर कुमार बेहाल-

चोटों से भुवनेश्वर कुमार बेहाल-

ये हैमस्ट्रिंग की चोट भी भुवी के लिए नई नहीं है क्योंकि 2019 के वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान उनको ऐसी ही चोट का सामना करना पड़ा था। विश्व कप के बाद उन्होंने साइड स्ट्रेन की समस्या बताई। कुल मिलाकर भुवनेश्वर के लिए चोट लगना काफी आदतन चीज बन चुकी है।

जहां तक ​​एसआरएच के खिलाफ सीएसके के मैच का सवाल था तो सनराइजर्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी के लिए चुने जाने के बाद 20 ओवरों में 164 रन बनाए। युवा प्रियम गर्ग का तेज अर्धशतक पारी का मुख्य आकर्षण रहा जिन्होंने अभिषेक शर्मा के साथ मिलकर इस सम्मानजनक स्कोर की नींव रखी थी।

फिलहाल पटरी पर आई है सनराइजर्स की गाड़ी-

फिलहाल पटरी पर आई है सनराइजर्स की गाड़ी-

रन-चेज के दौरान, CSK 7 रनों से मैच हार गया। रवींद्र जडेजा ने एक अर्धशतक और एमएस धोनी ने 47 रन बनाए, लेकिन उनके प्रयासों के बावजूद, सुपर किंग्स कम पड़ गया। अब्दुल समद के 20वें ओवर में सीएसके को 28 रनों की जरूरत थी और उन्होंने 20 रन दिए।

इसके साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बैक-टू-बैक मैच जीते और अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, October 3, 2020, 11:19 [IST]
Other articles published on Oct 3, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X