IPL 2020: डिविलियर्स, स्टेन समेत UAE पहुंचे RCB के अफ्रीकी खिलाड़ी, कहा- टीम से मिलने को बेताब

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से आयोजित की जाने वाली फ्रैंचाइजी लीग आईपीएल को इस साल कोरोना महामारी की वजह से भारत के बजाय यूएई में आयोजित कराया जा रहा है। इस टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से किया जाना है। वहीं इस महामारी से बचाने के लिये खिलाड़ियों को क्वारंटीन करते हुए जैविक बबल में आयोजन करा रही है। वहीं आईपीएल की तैयारियों के लिये फ्रैंचाइजी टीमों ने यूएई में पहुंचना शुरु कर दिया है और लगभग सभी टीमें अपनी खिलाड़ियों के साथ यूएई पहुंच गई हैं ताकि टूर्नामेंट से पहले अभ्यास कर सकें।

ENG vs PAK,3rd Test: क्राउली ने लगाया करियर का पहला शतक, तोड़े कई बड़े रिकॉर्ड

इस दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में खेलने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम भी शुक्रवार को यहां पहुंच गई, जबकि उसके तीन अफ्रीकी खिलाड़ी शनिवार को यहां पहुंचे, जिनमें दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ( AB De Villiers) और स्टेनगन के नाम से मशहूर फास्ट बोलर डेल स्टेन (Dale Steyn) और क्रिस मॉरिस (Chris Morris) शामिल हैं।

सौरव गांगुली ने बताया कब से शुरु होगा भारत में घरेलू क्रिकेट, नहीं टलेगा विश्व कप का आयोजन

यूएई पहुंचे अफ्रीकी खिलाड़ी, शेयर किया वीडियो

यूएई पहुंचे अफ्रीकी खिलाड़ी, शेयर किया वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों के यूएई में पहुंचने का एक वीडियो अपने आधिकारिक हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में तीनों खिलाड़ी होटल पहुंच रहे हैं और गाड़ियों से अपना सामान बाहर निकाल रहे हैं। इस दौरान तीनों ने कोरोना वायरस से बचाव के लिये मुंह पर मास्क पहना हुआ है।

वहीं आरसीबी की टीम से खेलने वाले एबी डिविलियर्स ने दुबई पहुंचने के बाद कहा,' मैं नये सीजन के लिए खेलने को काफी उत्साहित हूं और आरसीबी फैमिली से इतने लंबे समय बाद मिलने को लेकर भी काफी बेताब भी हैं।'

उल्लेखनीय है कि टीम से जुड़े बाकी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी बाद में जुड़ेंगे। इन दोनों देशों को अभी इंग्लैंड में एक-दूसरे के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है, जिसके बाद ये खिलाड़ी यहां अपनी-अपनी टीमों से जुड़ेंगे।

एक हफ्ते तक टीम से नहीं मिल सकेंगे खिलाड़ी

एक हफ्ते तक टीम से नहीं मिल सकेंगे खिलाड़ी

उल्लेखनीय है कि इस दौरान टीम का कोई भी खिलाड़ी पहले हफ्ते में किसी दूसरे से नहीं मिल पायेगा क्योंकि कोरोना वायरस के चलते 6 दिनों तक क्वारंटीन में रहना जरूरी है। इसके बाद खिलाड़ियों को बायो सिक्योर बबल में इंटर कराया जायेगा जहां पर वो सभी यह टूर्नामेंट में खेलेंगे।

शुक्रवार को यहां पहुंची विराट कोहली ऐंड कंपनी कल से का होटल में आइसोलेशन पीरियड शुरू हो चुका है और कुछ ही देर में इन तीनों अफ्रीकी खिलाड़ियों को भी एक सप्ताह तक अलग-अलग कमरों में आइसोलेट किया जाएगा।

आरसीबी ने शेयर किया यूएई का खूबसूरत वीडियो

एक अन्य ट्वीट में आरसीबी ने इसकी जानकारी देते हुए प्लेन का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'बादलों से ढके बेंगलुरु से हम चमकदार और नमी भरे दुबई में पहुंच चुके हैं। हमारे ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को छोड़कर जो बाद में टीम से जुड़ेंगे, हम सभी UAE पहुंच चुके हैं।'

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, August 22, 2020, 19:34 [IST]
Other articles published on Aug 22, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X